ZEE TV पर लॉन्चिंग को तैयार IPML, सलमान बोले ‘चल SELFIE ले ले रे’

0 47

दुनिया का पहला जबर्दस्त  IPML यानी Indian Pro Music League आज लॉन्च होने जा रहा है, आज ZEE TV पर इसकी शानदार लॉन्चिंग होगी. ऐसे में शो का बड़ा चेहरा बनकर सामने आने वाले हैं दबंग खान. बता दें हाल में कलर्स चैनल पर सलमान का मेगा शो बिग बॉस 14 खत्म हुआ है जिसके बाद सलमान अब जी टीवी के बिग रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं.

इस मौके पर सलमान ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी पोस्ट की है जिसमें सलमान के अलावा शो में नजर आने वाले बॉलीवुड के स्टार्स भी दिखाई दे रहे हैं. पोस्ट पर कैपशन लिखा है “यहां तो एक सेल्फी बनती है. दुनिया की सबसे बड़ी म्यूजिक लीग यहां है, चल मेगा सेल्फी ले ले रे.” इस सेल्फी में सलमान के साथ एक्टर गोविंदा, रितेश देशमुख, जिनेलिया, क्रिकेटर सुरेश रैना और श्रद्धा कपूर के साथ कई जाने-माने चेहरे दिखाई दे रहे हैं.

शो के ब्रांड एंबेसडर होंगे सलमान

बताया जा रहा है शो इतना लाजवाब है कि ये सारे रियलिटी शो की छुट्टी करने वाला है. इस शो का टेलिकास्ट Zee TV और Zee5 पर होने वाला है. वहीं आपको बता दें इस शो के ब्रांड एंबेसडर भी सलमान खान होंगे. इस शो का हिस्सा बनकर सामने आने वाले हैं टेलेंटेड म्यूजिशियन्स और सिंगर.

आपस में भिड़ेंगी 6 बेहतरीन टीमें

शो का टेलिकास्ट शाम 8 बजे किया जाएगा. देश के इस मेगा रियलिटी शो IPML में कुल 6 टीमें होंगी, जिनमें श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर और पापा शक्तिकपूर होंगे, गोविंदा के साथ पत्नी सुनीता, राजकुमार राव और रितेश देशमुख के साथ पत्नी जिनेलिया इस शो में नजर आएंगे

हर टीम का होगा एक कप्तान

शो के बारे में बात की जाए तो इसमें हिस्सा लेने वाली टीमें भारत के अलग-अलग जोन से आएंगी और आपस में टकराएंगी. हर टीम में एक कैप्टन होगा जो कोई फेमस मेल या फीमेल सिंगर होगा.

इसके लिए मीका सिंह, कैलाश खेर, साजिद खान, शान, अंकित तिवारी, जावेद अली, असीस कौर, भूमि त्रिवेदी, अकृति काकर, पायल देव, नेहा भसिन, शिल्पा राव की पसंद को सिक्स जोनल टीमों की कप्तानी के लिए साइन किया गया है.

शो को लेकर Salman Khan काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं उनका कहना है कि मैं इस शो के टेलिकास्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. मुझे खुशी है कि इस शो के जरिए नए लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. बता दें म्यूजिक को लेकर सलमान खान भी काफी जुनुनी हैं.

‘यूपी दबंग’ के ब्रांड एंबेसडर होंगे रैना

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग 6 अलग-अलग जगह से आई टीमें मुंबई वारियर्स, दिल्ली धुरंधरों, यूपी दबंगों, पंजाब लायंस, बंगाल टाइगर्स और गुजरात रॉकर्स वहां के कला को प्रदर्शित करने के ले पूरी तरह तैयार है.

इस एंथम को पांच गीतकारों ने लिखा है. दानिश साबरी, परेश हिंगु, प्रशांत हिंगोल, पेरी जी और साजिद खान. वहीं खास बात ये है कि क्रिकेटर सुरेश रैना इस शो में अपने राज्य की टीम ‘यूपी दबंग्स’ के ब्रांड एंबेसडर होंगे. रैना के हिसाब से  म्यूजिक समय बिताने का अच्छा जरिया है

Leave A Reply

Your email address will not be published.