‘Email केस’ में फिर घिरे ऋतिक, जानिये क्या है पूरी कहानी

0 24

सालों पुराना केस कैसे एकदम से पलटी खाता है वो आज साबित हो गया जब बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को महाराष्ट्र क्राइम इन्टेेलिजेंस यूनिट (CIU) का समन भेजा गया. मामले में ऋतिक से 27 फरवरी को मुम्बई क्राइम ब्रांच में पूछताछ होगी, जी हां ये ऋतिक और कंगना का वहीं पुराना मामला है जिसमें एक्टर ने जवाब दिया था कि कोई उनके नाम पर फेक आईडी बनकार कंगना से बात करता है.

उस समय साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में 5 लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था, लेकिन कंगना ने ये दावा किया था कि उन्हें इमेल ऋतिक ने ही भेजे थे और वो साल 2014 से संपर्क में थे.

27 फरवरी को ऋतिक से पूछताछ

तो बता दें इस मामले में ऋतिक को 27 फरवरी को कोर्ट में पेश होना है जहां उनसे मामले को लेकर गहन पूछताझ होगी. केस से संबंधित हर एंगल को लेकर पुलिस ऋतिक से सवाल जवाब करेगी. दरअसल साल 2016 में शुरु हुआ ये केस उस समय काफी सुर्खियों में था.. दोनों स्टार्स एक-दूसरे पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे थे.

आखिर 11 महीने बाद मुंबई पुलिस ने ये केस बंद कर दिया. तब किसी को नहीं पता था कि एक बार फिर ये मामला सुर्खियों में आने वाला है. कंगना ने उस समय एक इंटव्यू में ऋतिक का नाम लिए बिना कहा था कि उन्हें कंगना से मांफी मांगनी चाहिए. तो चलिए आपको एक बार फिर रुबरु कराते हैं इस पूरे मामले से और बताते हैं कि आखिर विवाद था किस बात को लेकर

Krrish 3 की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अफेयर की खबरें

बता दें जिस समय कंगना और ऋतिक फिल्म Krrish 3 की शूटिंग कर रहे थे उस समय दोनों के बीच अफेयर की चर्चा बॉलीवुड में आग बनकर फैल गई थी. उस समय दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते थे लेकिन बाद में बाद में  ऋतिक इस बात से साफ इन्कार करते रहे कि उनके और कंगना के बीच में किसी भी तरह की रिलेशनशिप है और कंगना उनके बारे में गलत तरह की बयानबाजी करती घूम रही हैं.

28 जनवरी 2016

साल 2016 में 28 जनवरी को कंगना के एक स्टेटमेंट ने तूल पकड़ लिया. दरअसल  एक्ट्रेस कंगना ने  किसी वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा था “पता नहीं क्यों एक्स अटेंशन पाने के लिए Silly Things (बेवकूफियां) करते हैं. मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं कब्रें नहीं खोदती.

28 जनवरी 2016

वहीं उसी दिन ऋतिक की तरफ से कंगना के स्टेटमेंट पर जवाब आ गया. ऋतिक ने एक ट्वीट किया और कहा “पोप से रोमांस करने की संभावना किसी भी शानदार महिला (जिसका नाम मीडिया ले रही) से ज्यादा है.

26 फरवरी 2016

ऋतिक कंगना को उस स्टेटमेंट के लिए बिलकुल भी बक्शने के मूड में नहीं थे, इसलिए उन्होंने कंगना रनौत को एक कानूनी नोटिस भेजा, जिसमें ऋतिक की तरफ से मांग की गई थी कि कंगना पूरी मीडिया के सामने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उनसे मांफी मांगें और साफ करें कि कंगना के साथ उनका कोई अफेयर नहीं था. ये नोटिस ऋतिक की तरफ से 26 फरवरी को कंगना को भेजा गया था.

1 मार्च 2016

भला ऐसे में कंगना चुप बैठने वाली कैसे थीं. कंगना ने भी ऋतिक के नोटिस का जवाब देते हुए उन्हें एक काउंटर नोटिस भेजा, जिसमें कहा गया था कि ऋतिक या तो अपना नोटिस वापस ले या फिर आगे की कार्रवाई के लिए तैयार रहें. बता दें ऋतिक के वकीलों का दावा था कि कंगना ने कुल 1439 ई-मेल भेजे और ऋतिक ने मानसिक परेशानी के बावजूद उन्हें नजरअंदाज किया.

ऋतिक ने तो यहां तक कहा था कि कंगना ने उनके पिता  राकेश रोशन से भी कॉन्टेक्ट किया था लेकिन राकेश रोशन ने ये साफ कहा था कि ऋतिक की दिलचस्पी कंगना में नहीं है लेकिन फिर कंगना ने इन आरोपों से इनकार किया और वो रोशन परिवार को काफी समय से जानती हैं और उन्हें ऋतिक की बहन की बर्थडे पार्टी में भी बुलाया गया था

वहीं कंगना ने ये भी साफ किया कि ऋतिक ने ‘सिली एक्स’ अपने आप को कैसे समझ लिया क्योंकि उन्होंने तो ऋतिक का कहीं नाम ही नहीं लिया था

कंगना को मिला था बॉलीवुड का सपोर्ट

कंगना और ऋतिक की इस कानूनी लड़ाई में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस कंगना का सपोर्ट करती नजर आईं जैसे  सोनम कपूर, विद्या बालन और रवीना टंडन जैसी एक्ट्रेस ने उस समय कंगना का जमकर साथ दिया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.