बर्थडे पर अली ने मांगा राहुल से गिफ्ट, राहुल ने दिया ये मजेदार जवाब

0 109

बिगबॉस 14 से फेमस हुए अली गोनी और राहुल वैद्य काफी गहरे दोस्त बन चुके हैं. आज अली गोनी का बर्थडे है. इस मौके को स्पेशल बनाना तो राहुल के लिए बनता था, बस फिर क्या था राहुल ने अपने बेस्ट फ्रेंड को विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन कर दिया.

राहुल ने लाइव  सेशन शुरु करते हुए कहा “दोस्तों आज बहुत स्पेशल दिन है और आप जानते है कि आज स्पेशल दिन क्यों है.” इसके बाद राहुल ने अली को सेशन में इन्वाइट किया.. राहुल को देखकर अली खुशी से फूले नहीं समाए..

मस्ती भरा रहा Live session

लाइव सेशन में दोनों ने खूब मस्ती की, राहुल ने अली के लिए गाना भी गाया. राहुल ने अली को बताया की रात को भी उन्होंने अली को बर्थ डे विश करने के लिए कॉल किया था लेकिन अली ने कॉल पिक नहीं किया. यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन इसके बाद अली गोनी ने राहुल वैद्य की खिंचाई करनी शुरु कर दी.

अली ने राहुल से कहा कि उनके चेहरे पर ये ग्लो कहां से आया. इसके बाद अली ने अपने जिगरी यार से एक गिफ्ट मांग लिया, अली ने कहा गिफ्ट में वो उन्हें जल्दी से चाचू बना दें। इस पर राहुल हंसते हुए कहते हैं, “मैं तो जल्दी से चाचू बना भी दूं पर दिशा इजाजत नहीं देगी।” लाइव सेशन के दौरान अली ने राहुल के साथ पार्टी करने की बात भी की.. राहुल ने कहा जब वो मार्च के फर्सट वीक में वापस लौटेंगे तो अली के साथ धमाकेदार पार्टी करेंगे

TNG App Install

Bigg Boss 14 से हुई दोस्ती की शुरुआत

बता दें अली और राहुल की ये दोस्ती बिग बॉस 14 से शुरु हुई थी. उनकी दोस्ती को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. दोनों की जोड़ी को ‘जय वीरु’ की जोड़ी और Raly का भी नाम दिया गया था. दोनों एक दूसरे को दोस्त नहीं बल्कि भाई मानते हैं. बता दें राहुल और अली दोनों ही बिग बॉस 14 के टॉप 5 फाइनलिस्ट में शामिल थे. राहुल जहां शो में रनर अप रहे तो वहीं अली राखी के बाद शो से बाहर हुए थे.

ट्रेडिशनल येलो ड्रेस में नजर आईं जैसमीन

अली ने अपना बर्थडे अपने घर कश्मीर में सेलिब्रेट किया. सोशल मीडिया पर अली के बर्थडे की तस्वीरें काफी वायरल हुईं. तस्वीरों में अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भी नजर आईं. जैस्मीन ने येलो कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई थी. उनके चेहरे पर नूर साफ नजर आ रहा था. अली अपनी फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए काफी खुश नजर आ रहे थे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.