सोनी Max पर ‘सत्तू भैया’ के साथ ‘लूडो’ देखने को तैयार दर्शक

0 38

OTT प्लेटफॉर्म पर मिली अपार सफलता के बाद फेमस डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर टीवी के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर 28 फरवरी को दोपहर 12 बजे Sony Max पर होने वाला है.

फिल्म में सबसे बड़े गुंडे के रुप में नजर आने वाले सत्तू भैया यानी पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है. ‘सत्तू भैया अब तक के सबसे अच्छे गुंडों में से एक हैं. जिन्हें आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. 28 फरवरी को वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर Watch लुडो में उर्फ ​​सत्तू भैय्या को देखें, दोपहर 12 बजे केवल सोनी मैक्स पर’

मस्ती से भरपूर है मल्टीस्टारर ‘LUDO’

बता दें फिल्म लूडो मस्ती और रोमांच से भरी हुई है जिसमें कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा जैसे शानदार कलाकारों से सजी ये मल्टीस्टारर फिल्म दर्शकों के लिए हर कसौटी पर  खरी उतरने वाली है

फिल्म में अनुराग का अहम रोल

फिल्म लूडो में अनुराग बासू भी एक किरदार निभा रहे हैं. दरअसल अनुराग, फिल्म में एक यमराज के रोल में दिखाई देने वाले हैं. कहानी में कई एंगल्स के साथ दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर विजुअल, डिजाइन और प्रेजेंटेशन इतना बेहतरीन है कि आप ये फिल्म देखते समय टीवी के सामने से हिल नहीं पाएंगे

लूडो खेलते हुए आया फिल्म का आइडिया

जैसा कि फिल्म के टाइटल से एक क्यूरोसिटी होती है कि आखिर फिल्म का नाम लूडो क्यों रखा गया, आखिर ऐसा क्या खास है इस फिल्म में तो बता दें इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासू ने बात करते हुए एक मजेदार वाक्या सुनाया.

अनुराग ने कहा “अपनी आखिरी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के सेट पर हम लूडो खेला करते थे, सिर्फ सेट पर ही नहीं बल्कि लॉन्ग ड्राइव के दौरान भी हम इसी खेल में खोए रहते थे। यह फिल्म भी चार अलग-अलग सफर के एक साथ आने की कहानी है, तो इस तरह से इसका नाम ‘Ludo’ पड़ा।”

अनुराग बासू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस फिल्म से पहले उनके पास चार से पांच स्क्रिप्ट थीं जिसमें से उन्हें एक फिल्म को चुनना था लेकिन ये उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा था जिसके बाद इस समस्या का समाधान उनकी पत्नी और म्यूजिक कंपोजर प्रीतम दा ने निकाला और फिल्म Ludo की कहानी के साथ आगे बढ़ने को कहा.

टीवी पर इसका प्रीमियर तो होने जा रहा है लेकिन इस फिल्म को एक साथ फैमिली के साथ बैठकर देखना हो सकता है थोड़ा मुश्किल हो जाए क्योंकि फिल्म में कई जगह भद्दी गालियां और डबल मीनिग डॉयलॉग्स दिखाए गए हैं. वैसे अगर फिल्म के इस हिस्से को बाहर कर दिया जाए तो ‘पाप और पुण्य’ और ‘दूसरा मौका’ के साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स हैं जिससे आप हंसे बगैर नहीं रह पाएंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.