एक्टर Sonu Sood ने फिर किया ऐसा काम, फैंस ने कहा भगवान हो आप

0

बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood की दरियादिली सारी दुनिया देख चुकी हैं. सोनू सूद ने कोरोना काल में वो कर दिखाया जो शायद बड़े-बड़े स्टार्स ने भी कभी नहीं किया होगा. सभी जानते हैं सोनू सूद ने भयंकर महामारी में लाखों लोगों को उनके घर पहुंचाया वो भी अपने खर्चे पर और इसी के साथ न जाने कितने लोगों की जान बचाई. इसके बाद से ही सोनू से गरीब असहाय लोगों के मदद मांगने का सिलसिला बदस्तूर जारी है.

गरीबों के मसीहा हैं Sonu Sood

Sponsored Ad

सोनू सभी की पुकार सुनते हैं और उनकी मदद के लिए हर पल तैयार भी रहते हैं. एक बार फिर सोनू किसी के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. दरअसल एक्टर से सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची की जान बचाने के लिए मदद मांगी गई. मदद मांगते हुए लिखा गया- “सर आप इंसान के रूप में भगवान का दूत हो। इनको आपकी मदद की बहुत ज़रूरी हैं। इनकी सहायता करें अगर आपकी एक नजर पड़ गई तो इस बच्ची को भी नया जीवन दान मिल जायेगा।

गरीबों के मसीहा Sonu Sood तक जब फरियाद मांगने वाली की आवाज पहुंची तो उन्होंने फौरन इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा- “पैसों के अभाव में किसी का इलाज नहीं रुकेगा”. मदद मांगते हुए बच्ची की मेडिकल रिपोर्टस को शेयर किया गया

मां के लिए किया था स्पेशल Video Post

Sponsored Ad

Sponsored Ad

बता दें एक्टर सोनू सूद ने इससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जहां वो अपनी जन्मस्थली पंजाब के मोगा पहुंचे हुए थे. सोनू ने उस रोड पर एक वीडियो शूट किया जिस रोड का नाम उनकी मां के नाम पर रखा गया था.

वीडियो शेयर करते हुए सोनू ने लिखा- “यह मेरी जिंदगी की सबसे खास जगहों में से है। इस रोड का नाम मेरी मां के नाम पर है, प्रोफेसर सरोज सूद रोड। मेरी पूरी जिंदगी मैं इस रोड पर चला हूं। मेरा घर उस तरफ है और मैं हमेशा यहां से स्कूल जाता था। मेरे माता-पिता भी इसी रोड से जाया करते थे। वह इस रोड से कॉलेज जाया करती थीं। यह मेरी जिंदगी का खास पल है।

gadget uncle desktop ad
Source : Twitter @SonuSood

वीडियो को सोनू के लाखों फैंस ने बेहद पसंद किया, वहीं सोनू यहां भी गरीबों की मदद करने में नहीं चूके. सोनू ने गरीबी मेंजीवन बिता रहे आठ लोगों को ई-रिक्शा देकर उनकी मदद की. इसके अलावा Sonu Sood पहले भी पैदल स्कूल जाती लड़कियों के लिए और गरीब मजदूरों के लिए 50 साइकिलें दी थीं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x