Emraan की ‘लुट गऐ’ नंबर 1 पर, कहा, प्यार को हर जगह महसूस किया जा रहा है।

0 99

बॉलीवुड एक्टर Emraan Hashmi इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं साथ ही काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. दरअसल 17 फरवरी को रिलीज हुआ इमरान का नया रोमांटिक वीडिओ सॉन्ग ‘लुट गए’ यूट्यूब पर छा गया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सॉन्ग रिलीज हुए पूरे 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इस नए रोमांस और रोमांच से भरे सॉन्ग ने यू ट्यूब पर तहलका मचा दिया है और नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है.

Emraan ने सॉन्ग की कामयाबी पर किया ट्वीट

फैन्स के इस प्यार को देखते हुए Emraan Hashmi ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्टर के के साथ ट्वीट किया है  ‘Trending at #1 at Youtube’ साथ ही इमरान ने कैपशन में लिखा है. “प्यार को हर जगह देखा और महसूस किया जा रहा है, लुट गए बनाने के लिए धन्यवाद” के इस वीडियो सॉन्ग को उनके फैंस जबर्दस्त तरीके से पसंद कर रहे हैं. लगातार गाने के लाइक्स और व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. T-Series के बैनर तले रिलीज हुए यह गाना अब तक 1 करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

इस गाने में इमरान एक मिशन पर दिखाई देते हैं. जो युक्ति की मदद करते हैं. युक्ति दुल्हन के लिबास में नजर आती हैं जो शादी से खुश नहीं हैं और बीच शादी में इमरान के साथ भाग जाती हैं.

गाने में एक रात की कहानी दिखाई गई है. गाने में इमरान और युक्ति की ऑनलाइन रोमांटिक कैमिस्ट्री भी काफी शानदारा लग रही है. इस म्यूजिक वीडियो को जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किए हैं, जबकि लिरिक्स मनोज मुताशिर के हैं।

बता दें Emraan Hashmi की दर्शकों के बीच एक लवर बॉय की इमेज बनी हुई है और इमरान इस इमेज के साथ हमेशा जस्टिस भी करते हैं. लेकिन इस बार इमरान इस इमेज को तोड़ने के लिए तैयार हैं, जी हां अब जब ये एनाउंस हो चुका है कि इमरान ‘टाईगर 3’ में विलेन के किरदार में  दबंग खान के सामने नजर आने वाले हैं तो दर्शक उन्हें इस रुप में देखने के लिए भी बैचेने हैं. ये देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि पहली बार सीरियल किसर इमरान विलेन का रोल प्ले कर कितना सफल हो पाते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.