जब Track पर दौड़े एवरग्रीन Anil Kapoor, जानें क्या है उनकी Fitness का राज़

0

बॉलीवुड एक्टर और फैशन डीवा सोनम कपूर के साथ तीन बच्चों के पिता Anil Kapoor  अपनी फिटनेस को लेकर इतने एक्टिव हैं कि आज भी किसी यंग हीरो से कम नहीं लगते. उनकी फिटनेस की तारीफ उनके फैंस से लेकर हर बॉलीवुड स्टार को करते देखा गया है. अनिल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फिटनेस को लेकर पोस्ट भी आए दिन शेयर कते रहते हैं.

अनिल ने हाल ही में एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो ट्रैक पर रनिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैपशन में अनिल लिखते हैं ‘Getting Back On track’. वीडियो में Anil Kapoor ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं. अनिल ने कैप लगा रखी है वो ट्रैक पर दौड़ते नजर आ रहे हैं. अनिल ने इस वीडियो को @Fitindia Off  को भी टैग किया है थोड़ी देर में ही इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

Sponsored Ad

https://twitter.com/AnilKapoor/status/1361922204699557888
Source : Twitter @AnilKapoor

बता दें  अनिल कपूर एक अच्छे एथलीट भी हैं और अभी कुछ दिन पहले ही उन्होने जमैका के बेस्ट एथलीट योहान ब्लेक से भी मुलाकात की थी. अनिल के फैंस अपने फेवरेट एक्टर को  ट्रैक पर दौड़ते देखकर काफी खुश हो रहे हैं और ढेरों कमेंट कर रहे हैं. 

Anil Kapoor की Fitness का क्या है राज ?

बता दें अनिल कपूर ने 64 की उम्र में जिस तरह अपने आपको फिट रखा है ये सभी लोगों के लिए एक मिसाल साबित हो रहा है और उनके फिट और एवरग्रीन फिटनेस के कारण ही इस उम्र में भी पिता और दादा नहीं बल्कि साइड हीरो के रोल मिलते हैं. अनिल कपूर के इस फिटनेस के कई राज है. अनिल कपूर का कहना है उनके ट्रेनर उनके वर्कआउट्स हमेशा बदलते रहते हैं, लेकिन कोशिश ये की जाती है कि कार्डियो और वेट ट्रेनिंग में बैलेंस बना रहे. अनिल रोजाना जिम में 2 से 3 घंटे तक पसीना बहाते हैं और सुबह 6 बजे उठ जाते हैं. वॉर्मअप के बाद वो साइकलिंग और जॉगिंग भी करते हैं

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Anil Kapoor का हेल्दी और Simple Diet Plan

अनिल बताते हैं कि डायट को लेकर कोई खास प्लानिंग नहीं होती है वो वही डायट लेते हैं जो उन्हें सूट करती है. अनिल अधिकतर सिंपल और हेल्दी डायट लेना पसंद करते हैं. अनिल कपूर खाली पेट पानी पीते हैं, नाश्ते में सलाद, अंडे से बना सैंडविच, चाय-कॉफी की जगह स्ट्रॉबेरी मिल्कशेक या फिर एप्पल जूस पीते हैं। उनके लंच में ब्रॉक्‍ली जरूर शामिल होती है.

gadget uncle desktop ad

तीन बच्चों के पिता होन के बावजूद अनिल आज भी काफी हैंडसम नजर आते हैं. उनकी फिटनेस का हर कोई कायल है. Anil Kapoor आज भी बॉलीवुड में काफी एक्टिव हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में तख्त, जुगजुग जियो, एनिमल और साढे साती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.