Emraan का Romantic Video रिलीज़, दमदार एक्टिंग से जीता फैंस का दिल

0 39

बॉलीवुड स्टार Emraan Hashmi का मोस्ट अवेटड रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ‘लुट गए’ रिलीज़ हो गया है. इस वीडियो में इमरान के अपोज़िट युक्ती थरेजा नजर आ रही हैं. वीडियो एक फुल रोमांटिक स्टोरी है जिसकी शुरुआत गोलियों की आवाज के साथ होती है. जिसमें  इमरान के हाथों में गन है तो वहीं युक्ति दुल्हन के रूप में रोती नजर आ रही हैं. गाने में दिखाया गया है कि कैसे इमरान, युक्ति को लेकर चले जाते हैं और फिर सात फेरे लेते हैं. वीडियो शेयर करते हुए Emraan लिखते हैं “प्यार में मुश्किल से गिरें या बिल्कुल नहीं। यह प्यार करने के लिए कैसे सही है #LutGaye इन सबके बारे में है. song released

वीडियो में इमरान हमेशा की तरह दमदार लुक में नजर आ रहे हैं साथ ही युक्ती भी दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. दोनों की कैमिस्ट्री वीडियो में देखते ही बन रही है. इस रोमांटिक सॉन्ग को जुबिन नौटियाल ने गाया है. तनिष्क बागची ने कंपोज किया है, और मनोज मुंतशिर ने लिखा है. इमरान एक बेहतरीन एक्टर हैं. वो हर किरदार को बखूबी निभाते हैं और शायद यही वजह रही कि मेकर्स ने इस वीडियो के लिए Emraan Hashmi को चुना.

लंबे समय बाद पर्दे पर Emraan की वापसी

इमरान हाशमी काफी समय से सिलवर स्क्रीन से नदारद थे इसलिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इमरान ने भी एक साथ दो प्रोजेक्ट्स पर काम करते हुए फैंस को खुश कर दिया है. इमरान ने साल के शुरुआत में जहां अपने म्यूजिक वीडियो से पर्दे पर वापसी की है तो वहीं एक बड़े प्रोजेक्ट में पहली बार विलेन के किरदार में नजर आ कर अपने फैंस को बड़ा तोहफा भी दिया है.

पहली बार आमने-सामने होंगे सलमान और इमरान

बड़ी बात ये है कि वो पहली बार सलमान के अपोज़िट नजर आने वाले हैं. जी हां ‘टाइगर 3’ में ये दोनों स्टार एक साथ दिखाई देंगे. बताया जा रहा है ‘टाइगर 3’ का बजट करीब 200 करोड़ का होगा और फिल्म की शूटिंग विदेशी लोकेशन्स पर होगी जिसमें अबुधाबी, पौलेंड और दुबई शामिल हो सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक उत्तराखंड में भी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग हो सकती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.