बिग बॉस 14: Finale में आया Big Twist, किस कंटेस्टेंट ने पैसे लेकर छोड़ा शो

0 41

जैसे-जैसे बिग बॉस का फिनाले नजदीक आ रहा है, शो में रोजाना कोई न कोई ट्विस्ट सामने आ रहा है. इस समय घर में सिर्फ 5 सदस्य रह गए हैं, ऐसे में वो बिग बॉस 14 की विनर ट्रॉफी जीतने का कोई भी मौका गंवाना नहीं चाहते हैं. लेकिन ऐसे में  बिग बॉस में फिर सीन पलटा है और बिग बॉस ने फिर एक ऑफर देते हुए एक सदस्य को घर से बेघर कर दिया है. सूत्रों की माने तो शो में टॉप 6 में शामिल रही निक्की तंबोली Finale Week से बाहर हो गई हैं और इसके लिए उन्होने 6 लाख की बड़ी रकम ली है.

Nikki Tamboli के बाहर होने पर फैंस के रिएक्शन्स

निक्की के घर से बाहर होने पर उनके फैंस तरह-तरह के रिएक्श्न्स दे रहे हैं.. फैंस को Nikki का इस तरह से शो से बाहर होना पसंद नहीं आ रहा है. इससे पहले शो मे ये दावा किया जा रहा था कि फिनाले वीक में मिड वीक Eviction होने वाला है लेकिन रिपोर्टस के मुताबिक निक्की तंबोली घर से बेघर हो गई हैं.

बता दें लाइव फीड में घर में रुबीना दिलायक, अली गोनी, राखी सावंत और राहुल वैद्दय नजर आ रहे हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि निक्की तंबोली अब घर में मौजूद नहीं हैं

Rubina ने दिलायी थी Finale में एंट्री

बता दें Nikki Tamboli को फिनाले तक पहुंचाने में Rubina Dilayak का बड़ा रोल था. रुबीना को फिनाले का टिकट मिला था जिसका इस्तेमाल करके Rubina ने Nikki Tamboli को फिनाले में एंट्री दिलवाई थी.

इन दिनों बिग बॉस में वेलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है जिसमें Rubina से मिलने पहुंचे थे उनके हसबैंड Abhinav Shukla और उनके लिए राहुल और सारे सदस्यों ने मिलकर बेसन का हलवा बनाया भी बनाया था. शो में घरवालों के लिए एक टास्क भी दिया गया था जिसमें फूले हुए गुब्बारे शरीर से बांध कर दूसरे के गुब्बारों को फोड़ना था. राखी ने तो सारे पिचके हुए गुब्बारे बांध लिए और अपने आप को विनर एनाउंस कर दिया.

फिलहाल शो के फिनाले का बेसब्री से इंतजार हो रहा है देखना ये होगा कि इस फैंस इस बार बिग बॉस 14 का सेहरा किसके सर सजाते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.