‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ क्यों छोड़ना चाहते हैं शैलेश लोढ़ा, जानिये वजह

0

मुंबई, 17 मई। कई सालों से सोनी सब टीवी का मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) द्वारा TMKOC छोड़ने की खबरें मीडिया में छाई हैं। घरेलू बैनर नीला टेलीफिल्मस तले चलने वाले इस मशहूर शो को काफी समय से असित कुमार मोदी संभाल रहे हैं।

विदेशों में भी मशहूर TMKOC

Sponsored Ad

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah भारत ही नहीं ​बल्कि ​विश्व के अलग अलग हिस्सों में भी देखा और पसंद किया जाता है। इस शो में कई ऐसे कलाकार हैं जो काफी लम्बे समय से इस शो का हिस्सा बने हुए हैं। एक बड़ी संख्या में कलाकार इस शो में बने हुए हैं और लगभग हरेक किरदार एक धरेलू नाम बन गया है।

Shailesh Lodha के शो छोड़ने की खबर

अब ​मीडिया रिपार्टस के हवाले से खबर है कि TMKOC में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) शो को छोड़ रहे हैं जो इस शो के फैंस के लिए एक निराशजनक खबर है। इस शो के शुरूआत से ही शैलेश इस शो का हिस्सा रहे हैं।

1 महीने से शूटिंग पर नहीं

Sponsored Ad

Sponsored Ad

खबर है कि शैलेश (Shailesh Lodha) पिछले एक महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। सूत्रों को सही माने तो शैलेश, शो के लिए किए गए अपने अनुबंध (Contract) से खुश नहीं हैं और वे शो की शूटिंग की तारीखों को लेकर भी सहज नहीं हैं। इसके अलावा एक ओर कारण ये भी सामने आ रहा है कि शैलेश TMKOC के आलावा अन्य अवसरों को नहीं खोज पा रहे हैं। खबर है कि शैलेश ने कुछ ही दिनों में कई प्रस्ताव ठुकराऐं हैं और वे इन अवसरों को बर्बाद नहीं होन देना चाहते।

कई कलाकार पहले भी छोड़ चुके हैं TMKOC

Shailesh Lodha से पहले भी कई अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से अपना नाम बाहर खींच लिया था जिनमें दिशा वकानी, नेहा मेहता और गुरचरण सिंह सोढी प्रमुख हैं। इसके अलावा कुछ दिनों पहले ये भी खबर थी कि शो में ‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले राज अनादकत ने भी शो छोड़ने की पेशकश की थी लेकिन प्रॉडक्शन हाउस उन्हे मानने में सफल रहा।

कोई अधिकारिक बयान नहीं

फिलहाल प्रॉडक्शन हाउस ने शैलेश लोढ़ा से सम्बधित खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और न ही शैलेश की ओर से मीडिया को कुछ ही बताया गया है। इस खबर को लेकर कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x