ICC Cricket World Cup 2023: विश्वकप में दर्शकों को मिलेगा फ्री पानी, BCCI सचिव जय शाह का ट्वीट

0

नई दिल्ली, ICC Cricket World Cup 2023: क्रिकेट फैंस का इंतजार आज समाप्त हो गया और विश्वकप क्रिकेट की शुरूआत आज, गुरुवार से भारत में शुरू हो गई. शुरूआत होते ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने एक रोमांचक घोषणा की है। बीसीसीआई के सचिव ने घोषणा की है कि देश भर के स्टेडियमों में मैचों में आने वाले सभी दर्शकों को मुफ्त मिनरल और पैकेज्ड पीने का पानी (Free Water in World Cup) उपलब्ध कराया जाएगा।

इस खबर की जानकारी क्रिकेट प्रेमियों तक पहुंचाने के लिए जय शाह ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट, एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने फैंस को हाइड्रेटेड रहने और वनडे विश्व कप मैचों का आनंद लेने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

Sponsored Ad

BCCI सचिव जय शाह का ट्वीट

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने विश्वकप के फोटो के साथ ट्वीट किया, “जैसा कि हम पहली गेंद का अनुमान लगा रहे हैं, आने वाला समय रोमांचक है @आईसीसी @क्रिकेटवर्ल्डकप 2023! मुझे यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हम भारत भर के स्टेडियमों में दर्शकों के लिए मुफ़्त खनिज और पैकेज्ड पीने का पानी उपलब्ध करा रहे हैं। हाइड्रेटेड रहें और खेलों का आनंद लें! आइए CWC 2023 के दौरान अविस्मरणीय यादें बनाएं!”

https://twitter.com/JayShah/status/1709828551548268586

भारत में विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट ICC Cricket World Cup 2023 की शुरुआत अहमदाबाद में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहले मुकाबले से, 2 बजे से हो चुकी है जो नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इसके अतिरिक्त, रविवार को, रोहित शर्मा की अगुवाई में मेन इन ब्लू, चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने वनडे विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.