पंजाब किंग्स के खिलाफ मैंने उमेश में केवल आत्मविश्वास भरा: श्रेयस अय्यर

0

मुंबई, 02 अप्रैल। कोलकाता नाईट राइडर्स ने पंजाब किंग्स के विरूद्ध शुक्रवार को IPL T20 का मुकाबला 6 विकेट से आसान जीत के बाद तेज गेंदबाज उमेश यादव की तारीफ करते हुए KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि मैं उमेश से मैं बात कर रहा था और वे वह कह रहे थे कि मैं उम्रदराज होने लगा हूं, मैंने केवल उनमें आत्मविश्वास भरा और बाकी का काम उन्होने किया। Umesh Yadav को शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उमेश यादव ने अपने बॉलिंग स्पेल में 23 रन देकर 4 विकेट लिये।

अय्यर ने कहा जल्दी विकेट मिले

Sponsored Ad

कप्तान श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा कि “पंजाब किंग्स ने बहुत तेजी से रन बनाए, तब भी जब उन्होंने शुरुआत में ही विकेट गंवा दिया था। हमें पावरप्ले के बाद जल्दी विकेट मिल गए थे, मैंने सोचा था कि मैं अपने मुख्य गेंदबाजों से उस समय गेंद करना चाहता था। हमारे पास सुनील और वरुण के ओवर बचे हुए थे। मैंने सभी खिलाड़ियों को छोड़ा हुआ है कि वह अपना प्लान खुद तैयार करें। इससे उन्हें भी अच्छा करने में मदद मिल जाती है। रसल मसल हिटिंग थी यह, वह वाकई अच्छी हिटिंग कर रहे थे।”

प्रैक्टिस ही आपको बेहतर करती है: Umesh Yadav

प्लेयर ऑफ द मैच चुने गऐ Umesh Yadav ने कहा, ‘”जिस तरीके से अभी क्रिकेट चल रहा है तो आपको मेहनत करनी होती है। एक ही चीज आपको बेहतरीन कर सकती है वह प्रैक्टिस है। मैं नेट पर भी जो गेंद करनी है उसको ट्राई करता हूं, जितना प्रैक्टिस होती है उतना ही बेहतरीन होते चले जाएंगे। मुझे पता नहीं था कि मयंक मुझ पर इतना चार्ज करेंगे, मैं जानता था कि वह बैकफुट पर ही रहेंगे, ऐसे में मैंने फुल ही करने का प्रयास किया। अभी तक टेस्ट मैच हुए तो मैंने बात की है कि मेरी लाइन और लेंथ क्या होनी चाहिए। जब आप 140 डालते हो तो आपकी लाइन और लेंथ बेहतर होनी चाहिए।'”

Leave A Reply

Your email address will not be published.