शादी की सालगिरह पर संजीव कुमार के जीवन पर आधारित पुस्तक पाकर खुश हुए Shatrughan Sinha

0

मुंबई, बॉलीवुड के शॉटगन, शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की आज 41वीं शादी की सालगिरह है और इस मौके पर अपने दिवंगत मित्र, अभिनेता संजीव कुमार के जीवन पर आधारित किताब को पाकर वे खुश हुए। शत्रुघ्न सिन्हा 9 जुलाई 1980 को अपनी संगिनी पूनम सिन्हा के साथ परिणय सूत्र में बंधे थे। शुक्रवार को दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने माता पिता की 41वीं सालगिरह को सेलेब्रेट किया।

संजीव कुमार की किताब पाकर हुए खुश

Sponsored Ad

शादी की सालगिरह के मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपने दिवंगत मित्र अभिनेता संजीव कुमार के जीवन पर आधारित एक किताब को पाकर वे काफी प्रसन्न हुए उन्होने अपनी इस खुशी के पलों को अपने सोशल​ मीडिया इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी एक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उन्होने संजीव कुमार की किताब को अपने हाथों में लिया हुआ है।

उन्होने अपनी इस पोस्ट पर एक कैप्शन दिया है “मेरे सबसे प्यारे, प्रशंसित अभिनेताओं में से एक, मेरे मित्र दार्शनिक, और गाइड #संजीवकुमार को मेरी शादी की सालगिरह और उनके जन्मदिन पर इस पुस्तक को पाकर मुझे बहुत खुशी हुई, जिसे हमने हमेशा साथ मनाया।” उनकी इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके फैंस उन्हे शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दे रहे हैं।

रीता राममूर्ति गुप्ता द्वारा लिखित संजीव कुमार पुस्तक

Sponsored Ad

Sponsored Ad

संजीव कुमार के जीवन पर आधारित ये पुस्तक, रीता राममूर्ति गुप्ता और उनके भतीजे उदय जरीवाला द्वारा लिखी गई है। पुस्तक को अंग्रेजी भाषा में लिखा गया है जिसमें 384 पेज हैं। रीता राममूर्ति गुप्ता एक सफल जीवनी लेखक, CNBC TV18 की समीक्षक और एक ग्रंथ सूची की लेखिका हैं। उन्हें प्रशंसित रेड डॉट एक्सपेरिमेंट का श्रेय दिया जाता है, जो दस साल लंबा और छह देशों का अध्ययन है कि संस्कृति, संचार को कैसे प्रभावित करती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.