Laal Singh Chaddha OTT Release: OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ होगी लाल सिंह चड्ढा, अपडेट आया सामने

0

मुबंई, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 4 साल बाद अपनी अगली और बहुचर्चित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ वापसी करने जा रहे हैं जो हॉलीवुड की ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है। जानकारी के लिए बता दें कि ‘फॉरेस्ट गम्प’ ने ऑस्कर सहित कई अवॉर्ड्स अपने नाम किये हैं। आमिर खान के फैंस इस फिल्म का खासा इंतजार कर रहे हैं आपको बता दें IPL 2022 के फाइनल मैच के दौरान फिल्म का टीज़र (Laal Singh Chaddha OTT Release) रिलीज़ किया गया था।

Laal Singh Chaddha OTT Release

Sponsored Ad

‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ डेट पहले ही सामने आ चुकी है जो अगले महीने की 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अब आमिर के फैंस के लिए एक ओर अच्छी खबर सामने आई है।

Laal Singh Chaddha को OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ करने की खबर सामने आई है। मशहूर वेबसाईट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार निर्माताओं ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को रिलीज़ होने के 2 महीने बाद, यानि अक्तूबर में ओटीटी पर रिलीज़ करने का फैसला लिया है।

अब आमिर के फैंस अपने घरों में रहते हुए फिल्म का मजा OTT Platform पर ले सकेंगें लेकिन फिलहाल ये तय नहीं है कि फिल्म को किस प्लेटफॉर्म (Laal Singh Chaddha OTT Release) पर रिलीज़ किया जाऐगा।

4 साल बाद आमिर की वापसी

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आमिर की आखिरी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ 2018 में रिलीज़ हुई थी। आमिर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही थी।

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के साथ लीड में करीना कपूर, मोना सिंह और दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर चैतन्य भी दिखाई देंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर खुद आमिर खान ही हैं। इसके एक दो गीत पहले ही लोगों की ज़ुबान पर चढ़ चुके हैं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाऐगी ये तो आने वाला वक्त ही बताऐगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.