बच्चों की रेसिंग कार चलाते Ranveer के कैमरे में कैद डायरेक्टर Rohit Shetty

0 28

बॉलीवुड के बाजीराव यानी रणवीर सिंह जहां अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं तो वहीं अपनी शैतानियों से भी बाज नहीं आते. हाल ही में रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक चोरी-चोरी बनाया हुआ वीडियो अपलोड किया है.

रणवीर ने चुपके से किया रोहित शेट्टी का वीडियो शूट

वीडियो में डायरेक्टर रोहित शेट्टी बच्चों की रेसिंग कार चला रहे हैं लेकिन उन्हें बिलकुल भी पता नहीं चल पाता है कि रणवीर उनका वीडियो शूट कर रहे हैं. रणवीर वीडियो के शुरुआत में कहते हैं ‘द मोस्ट सीरियस कार स्टंट डायरेक्टर ऑफ द कंट्री’.

वीडियो के कैपशन में भी रणवीर, रोहित शेट्टी को टैग करते हुए लिखते हैं ‘अपना काम बेहद संजीदगी से करते हैं’ जब रोहित को पता चलता है कि रणवीर वीडियो शूट कर रहे हैं तो हंसते हुए कहते हैं ‘ओय तू वीडियो शूट कर रहा था’ चंद मिनटों में ही वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और वीडियो तेजी से ट्रेंड भी कर रहा है

रणबीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इससे पहले भी रणवीर ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो फुल पिंक आउटफिट में नजर आ रहे थे और कुछ डांसिंग स्टेप्स भी करते दिखाई दे रहे थे.

बता दें इस साल रणवीर की आने वाली फिल्में फिलहाल कोरोना की वजह से अधर में लटकी हैं जिसमें बड़ी बजट फिल्में हैं ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘83’अब देखना होगा कि रणवीर की ये फिल्में सिनेमाघरों में कब दिखाई देती हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.