परिणीति ने अक्षय संग नई फिल्म का किया खुलासा, इंग्लैंड के यार्क में शूटिंग शुरू

0

नई दिल्ली, दुनियाभर से 207 करोड़ का बिजनेस कर चुकी फिल्म ‘केसरी’ एक बड़ी हिट साबित हुई थी जिसमें अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब वही ‘केसरी’ जोड़ी (Akshay Kumar Parineeti Chopra) एक बार​ फिर, एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। इस खबर का खुलासा खुद परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल ​मीडिया अकाउंट के ज़रिये अपने फैंस के साथ किया है।

Akshay Kumar Parineeti Chopra

Sponsored Ad

शनिवार को परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें परिणीति अक्षय कुमार के साथ सीढ़ियों पर बैठी नज़र आ रही हैं। तस्वीर में अक्षय ने काली टी-शर्ट और परिणीति ने गुलाबी रंग का हुड पहना है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन दिया है, “इस बार केसरी की जोड़ी भले ही यॉर्क में शूटिंग कर रही हो, लेकिन हंसी-मजाक, खेल और पंजाबी गपशप वही है”

परिणीति चोपड़ा ने फिल्म के बारे मे इससे ज्यादा कुछ भी नहीं बताया है। उन्होने कैप्शन के नीचे केवल तीन हैशटैग ही दिये जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि अक्षय कुमार के साथ नई फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड के यार्क में जारी है और फिल्म पूजा ऐंटरमेन्ट के बैनर तले तैयार ​की जा रही है। फिल्म की कहानी किस विषय पर है और ये कब रिलीज़ हो सकती है, उन्होने इसके बारे में कुछ भी क्लू नहीं दिया है। पिछली बार दोनों की जोड़ी (Akshay Kumar Parineeti Chopra) को ‘केसरी’ में एक साथ देखा गया था जो काफी सुपर डूपर हिट साबित हुई थी।

बॉलीवुड लाइफ का खुलासा

Sponsored Ad

Sponsored Ad

वैसे तो ऑफिशियली फिल्म की कहानी के ​बारे में काई जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन एक एंटरमेन्ट वेबसाईट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार फिल्म की कहानी रानीगंज कोल फील्ड पर आधारित हो सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि 1989 में पूर्वी वेस्ट बंगाल के रानीगंज की कोल माइन में पानी भर गया था और उसमें एक इंजिनियर, जसवंत सिंह गिल द्वारा 64 लोगों की जान बचाई गई थी।

तरन आदर्श ने भी किया था ट्वीट

जसवंत सिंह गिल को इस साहसिक काम के मद्देनज़र राष्ट्रपति द्वारा सर्वोच्च नागरिक समान से भी सम्मानित किया गया था। इसी कहानी को लेकर मशहूर फिल्म एनलिस्ट तरन आदर्श ने भी एक ट्वीट किया था जिसमें कुमार, जसवंत सिंह गिल के गेटअप में एक खेत में खड़े दिखाई दे रहे थे। ट्वीट में तरन आदर्श ने लिखा था, “यह आधिकारिक है… अक्षय कुमार – पूजा एंटरटेनमेन्ट का पुनर्मिलन”

अक्षय की रक्षाबंधन रिलीज़ को तैयार

फिलहाल अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ जल्द ही रिलीज़ को तैयार है। फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म में भाई बहन के अटूट प्यार और बंधन को दर्शाया गया है। बता दें कि अक्षय ने फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को अपनी बहन अलका भाटिया को डेडीकेट किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.