धक-धक गर्ल का ‘What is in my Bag’ चैलेंज

0 35

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी का जलवा इन दिनों सोशल मीडिया पर देखते ही बन रहा है… माधुरी आए दिन अपनी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं… वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और अपना बेहतरीन डांस ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं लेकिन डांसिंग क्वीन ने इस बार कुछ हटकर पोस्ट किया है..

दरअसल इस बार Madhuri Dixit अपनी टीम को बताना चाहती हैं कि वो अपने बैग में क्या-क्या कैरी करती हैं… बता दें माधुरी ने अपने हैंड बैग के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है “हमारी टीम को लगता है कि मैं पूरे घर को अपने बैग में रखती हूं. आप यूट्यूब पर मेरा नया वीडियो देखें और मुझे बताएं कि आप क्या सोचते हैं – क्या यह बहुत ज्यादा है”

माधुरी की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और जिनको माधुरी के बैग के अंदर की सीक्रेट को जानना है वो यूट्यूब पर जाकर उनका वीडियो देख रहे हैं..

नेल टूलकिट से लेकर हेयरक्लिप कैरी करती हैं माधुरी

बता दें माधुरी ने यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बता रही हैं कि वो बैग के अंदर क्या-क्या सामान रखती हैं… माधरी का कहना है कि उनकी टीम ये सोचती है कि वो अपने बैग में ढेर सारा सामान रखती हैं

आप देख सकते हैं कि वीडियो में माधुरी सबसे पहले अपने बैग से नेल टूलकिट निकाल कर दिखाती हैं. उसके बाद माधुरी बैग से वॉलेट निकालती हैं, माधुरी कहती हैं कि वॉलेट उनके लिए बेहद जरुरी है क्योंकि इसमें उनके कार्डस और बाकी जरुरी चीजें होती हैं.. बता दें माधुरी हेल्थ कॉन्शयस भी हैं इसलिए वो अपने बैग में Trail Mix भी रखती हैं..

सेनेटाइजर, मास्क ले जाना नहीं भूलती धक-धक गर्ल

माधुरी का कहना है कि सेट पर समोसा और पकोड़ा खाने से अच्छा है वो ट्रेल मिक्स खाएं.. इसके अलावा सबसे ज्यादा जरुरी चीज उनके हिसाब से है वो है टॉयलेट सेनेटाइजर जिसको कैरी करना वो बिलकुल भी नहीं भूलती हैं… इसके अलावा सेनेटाइजर,  रियूसेबल मास्क घर की चाबियां उनके साथ होती हैं..

डूडल डायरी के साथ करती हैं टाइम पास

वहीं माधुरी मॉइस्चराइजर फोन और डूडल डायरी भी रखती हैं.. वहीं माधुरी अपने बालों का भी ख्याल रखती हैं और बैग में हेयर ब्रश रखना बिलकुल भी नहीं भूलती हैं.. माधुरी को म्यूजिक से गहरा लगाव है इसलिए उनके पर्स में हमेशा इयरपॉड होते हैं.. वो अपने फ्री टाइम में गाने सुनना पसंद करती हैं… इतना ही नहीं माधुरी के पास फ्लॉस भी रहते हैं उनका कहना है कि कुछ भी खाने के बाद वो अपने दांत साफ करना नहीं भूलती हैं.. माधुरी के बैग में हमेशा एक लिप्सटिक भी होती है..

पर्स में होती है एक स्पेशल चीज

इसके अलावा जो एक स्पेशल चीज माधुरी के हैंड बैग में होती है वो है उनके हस्बैंड मिस्टर नेने की फोटो.. माधुरी वीडियो में फोटो दिखाते हुए मिस्टर नेने को आई लव यू भी कहती हैं.. वहीं माधुरी अपनी दवाइयां भी ले जाना कभी नहीं भूलती.. माधुरी के बैग में हमेशा माइग्रेन पेन किलर्स होती हैं..

इसके अलावा हेयर क्लिप, सनस्क्रीन, परफ्यूम, सनग्लासेस के साथ ही माधुरी घर से बाहर निकलती हैं यूट्यूब पर माधुरी के इस वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.. उनके चाहने वालों को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है… माधुरी वीडियो के लास्ट में फैंस से पूछती हैं कि आपको क्या लगता है ये सामान ज्यादा है… ?

Leave A Reply

Your email address will not be published.