शिल्पा के फैंस ने क्यों कहा: ‘चुरा के दिल मेरा गोरिया चली’

0 111

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव रहती हैं ये तो उनके फैंस बखूबी जानते हैं. आए दिन शिल्पा अपनी किसी न किसी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं लेकिन इस बार शिल्पा ने अपने स्टनिंग लुक से सोशल मीडिया में आग लगा दी है।

Bold Shilpa बिकनी में दिखी स्टनिंग

हाल ही में शिल्पा ने अपना फेवरेट एननिमल प्रिंट में बिकनी पहने हुए एक वीडियो शेयर किया है. शिल्पा ने वीडियो में ब्लैक गॉगल्स भी पहने हैं। वीडियो में शिल्पा काफी हॉट नजर आ रही हैं. बता दें ये खूबसूरत वीडियो मालद्वीप का है, जहां शिल्पा अपने पति के साथ छुट्टियां मना रही हैं

विडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा है ‘ऑन द प्रॉल’ यानी शिकार के लिए दबे पांव घूम रही हैं इस वीडियो को देखकर उनके फैंस ‘चुरा के दिल मेरा गोरिया चली’ वाली शिल्पा को याद कर रहे हैं

इससे पहले भी इसी बिकनी में शिल्पा ने वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रेत पर बैठी नजर आ रही थीं। जिसके कैप्शन में लिखा था, “ऐसा लगा जैसे तरंगे उत्पन्न हो रही हैं.” 

शिल्पा अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए कनेक्ट रहती हैं. कभी वो हेल्थ से रिलेटेड वीडियोज शेयर करती हैं तो कभी मस्ती भरे वीडियोज पोस्ट करती हैं. उनके फैंस भी शिल्पा की पोस्ट को खासा पसंद करते हैं

बहन Shamita ने किया रिएक्ट

शिल्पा जितनी जल्दी वीडियो पोस्ट करती हैं उतनी ही जल्दी उनके वीडियो वायरल भी हो जाते हैं.. क्योंकि शिल्पा की सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके इस वीडियो पर उनकी बहन Shamita का भी रिएक्शन आया है. शमिता ने हार्ट इमोटिकॉन बनाकर इस वीडियो पर रिएक्ट किया है. इससे पहले शिल्पा का डॉलफिन्स के साथ मस्ती भरा वीडियो भी काफी हिट रहा था।

शिल्पा का वर्क फ्रंट

शिल्पा की हाल फिलहाल में कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन जल्द ही फिल्म ‘हंगामा 2’ में शिल्पा नजर आएंगी.. साथ ही वो एक और फिल्म में भी जल्द नजर आएंगी जिसका टाइटल है ‘निक्कमा’. जहां ‘हंगामा-2’ में शिल्पा  मीजान जाफरी और परेश रावल के साथ नजर आने वाली हैं।

वहीं फिल्म ‘निक्कमा’ में वो भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. बता दें इन फिल्मों से काफी दिनों बाद शिल्पा फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.