इंडियन आइडल के मंच पर आए किन्नर, जानिए भारती ने क्या मांगी दुआ

0

सोनी टीवी का फेमस शो इंडियन आइडल हर सीजन में सुपर-डुपर हिट साबित होता है. शायद ही कोई सीजन होगा जब इंडियन आइडल को दर्शकों का बेशुमार प्यार न मिला हो. इस बार भी ये शो आसमान की बुलंदियां छू रहा है. मेकर्स शो को हिट बनाने में कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहते, शो में हर बार एक से बढ़ कर एक गेस्ट शामिल किए जाते हैं तो वहीं हर बार कंटेस्टेंट्स की शानदार परफॉर्मेंस से शो में चार चांद लग जाते हैं.

कंटेस्टेंट निहाल को मिला किन्नरों का आशीर्वाद

Sponsored Ad

इसी कड़ी में इस बार उन्होंने स्पेशल गेस्ट के तौर पर किन्नरों को बुलाया है. आने वाले एपिसोड में किन्नर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए शो में आए हैं. बता दें इस बार शो में कंटेस्टेंट निहाल ने ‘जूली’ और ‘जानू मेरी जान’ गाने पर पावर पैक्ड परफॉर्मेंस दी है. जिसको किन्नरों ने इतना ज्यादा पसंद किया कि उन्होंने निहाल को आशीर्वाद दे दिया कि उनकी सारी मुरादें पूरी होंगी.

कॉमेडियन भारती ने मांगी बेटी की मुराद

वहीं इंडियन आइडल के इस वीकेंड को Bharti और उनके पति Harsh होस्ट कर रहे थे. बस जैसे ही किन्नरों ने निहाल को आशीर्वाद दिया फिर क्या था भारती ने भी किन्नरों से बेटी होने का आशीर्वाद मांगा. रिपोर्ट की मानें तो भारती सिंह कहती हैं, “मैं आप लोगों के आशीर्वाद में पूरा यकीन रखती हूं। आप लोग बहुत लकी हो और भगवान के दूत हो। मैं आपसे विनती करती हूं कि आप मुझे और हर्ष को आशीर्वाद दें कि बहुत जल्द हमारे घर एक बेटी का जन्म हो।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

कोरोना के डर से नहीं की फैमिली प्लानिंग

दरअसल एक इंटरव्यू में भारती ने बताया था कि वो कुछ टाइम पहले से ही फैमिली प्लान करने की सोच रहे थे लेकिन बीच में कोरोना की वजह से उन्होंने चांस नहीं लिया उनके मुताबिक वो नहीं चाहती थी कि उन्हें या आने वाले बेबी को कोरोना की वजह से किसी समस्या का सामना करना पड़े।

gadget uncle desktop ad

वहीं भारती और हर्ष ने इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर सबसे ये वादा किया है कि साल 2021 में उनके घर भी एक नया मेहमान आएगा. इन सबके बाद भारती और हर्ष के फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या भारती प्रेगनेंट हैं

साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे Harsh और Bharti

बता दें भारती और हर्ष की शादी साल 2017 में बड़े धूमधाम से हुई थी. दोनों एक रियलिटी शो के दौरान मिले थे. शो का नाम था कॉमेडी सर्कस, जिसमें भारती कंटेस्टेंट थीं तो हर्ष उस शो में स्क्रिप्ट राइटर थे. भारती और हर्ष जहां ऑनस्क्रीन एक बेहतरीन होस्ट हैं तो वहीं ऑफस्क्रीन एक बेहतरीन कपल भी हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.