इंडियन आइडल के मंच पर आए किन्नर, जानिए भारती ने क्या मांगी दुआ

0 24

सोनी टीवी का फेमस शो इंडियन आइडल हर सीजन में सुपर-डुपर हिट साबित होता है. शायद ही कोई सीजन होगा जब इंडियन आइडल को दर्शकों का बेशुमार प्यार न मिला हो. इस बार भी ये शो आसमान की बुलंदियां छू रहा है. मेकर्स शो को हिट बनाने में कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहते, शो में हर बार एक से बढ़ कर एक गेस्ट शामिल किए जाते हैं तो वहीं हर बार कंटेस्टेंट्स की शानदार परफॉर्मेंस से शो में चार चांद लग जाते हैं.

कंटेस्टेंट निहाल को मिला किन्नरों का आशीर्वाद

इसी कड़ी में इस बार उन्होंने स्पेशल गेस्ट के तौर पर किन्नरों को बुलाया है. आने वाले एपिसोड में किन्नर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए शो में आए हैं. बता दें इस बार शो में कंटेस्टेंट निहाल ने ‘जूली’ और ‘जानू मेरी जान’ गाने पर पावर पैक्ड परफॉर्मेंस दी है. जिसको किन्नरों ने इतना ज्यादा पसंद किया कि उन्होंने निहाल को आशीर्वाद दे दिया कि उनकी सारी मुरादें पूरी होंगी.

कॉमेडियन भारती ने मांगी बेटी की मुराद

वहीं इंडियन आइडल के इस वीकेंड को Bharti और उनके पति Harsh होस्ट कर रहे थे. बस जैसे ही किन्नरों ने निहाल को आशीर्वाद दिया फिर क्या था भारती ने भी किन्नरों से बेटी होने का आशीर्वाद मांगा. रिपोर्ट की मानें तो भारती सिंह कहती हैं, “मैं आप लोगों के आशीर्वाद में पूरा यकीन रखती हूं। आप लोग बहुत लकी हो और भगवान के दूत हो। मैं आपसे विनती करती हूं कि आप मुझे और हर्ष को आशीर्वाद दें कि बहुत जल्द हमारे घर एक बेटी का जन्म हो।”

कोरोना के डर से नहीं की फैमिली प्लानिंग

दरअसल एक इंटरव्यू में भारती ने बताया था कि वो कुछ टाइम पहले से ही फैमिली प्लान करने की सोच रहे थे लेकिन बीच में कोरोना की वजह से उन्होंने चांस नहीं लिया उनके मुताबिक वो नहीं चाहती थी कि उन्हें या आने वाले बेबी को कोरोना की वजह से किसी समस्या का सामना करना पड़े।

वहीं भारती और हर्ष ने इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर सबसे ये वादा किया है कि साल 2021 में उनके घर भी एक नया मेहमान आएगा. इन सबके बाद भारती और हर्ष के फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या भारती प्रेगनेंट हैं

साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे Harsh और Bharti

बता दें भारती और हर्ष की शादी साल 2017 में बड़े धूमधाम से हुई थी. दोनों एक रियलिटी शो के दौरान मिले थे. शो का नाम था कॉमेडी सर्कस, जिसमें भारती कंटेस्टेंट थीं तो हर्ष उस शो में स्क्रिप्ट राइटर थे. भारती और हर्ष जहां ऑनस्क्रीन एक बेहतरीन होस्ट हैं तो वहीं ऑफस्क्रीन एक बेहतरीन कपल भी हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.