Kareena Kapoor का Insta पर 365 दिनों का सफर, पेश किया यादों का गुलदस्ता

0 52

बॉलीवुड की हॉट मॉम Kareena Kapoor इन दिनो अपने सेकेंड मदरहुड को जी भरकर इंजॉय कर रही हैं. करीना ने फिलहाल अपने दूसरे बेटे की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है लेकिन आए दिन करीना के घर आए नन्हे मेहमान से मिलने वालों के साथ वो फोटोज पोस्ट करना बिलकुल भी नहीं भूलती हैं. हाल ही में करीना ने एक वीडियो शेयर किया है लेकिन इस बार किसी करीबी या क्लोज फ्रेंड के साथ नहीं बल्कि करीना ने ये वीडियो अपनी और अपनी फैमिली की अलग-अलग फोटोज़ को एक साथ मिक्स करके सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वीडियो में Kareena की फैमिली की अलग-अलग तस्वीरें

वीडियो देखने में काफी मजेदार है. इसमें करीना ने पिछले एक साल की इंस्टाग्राम पर बिताई सारी मेमोरीज़ शेयर की हैं जिसमें तैमूर के बचपन की फोटोज़ से लेकर दूसरी बार मां बनने को लेकर सारी तस्वीरें हैं. इस बीच लॉकडाउन के दौरान घर पर करीना ने क्या-क्या किया वो भी इस पोस्ट में शेयर किया है. इसमें करीना अलग-अलग अंदाज में दिख रही हैं कहीं उनके चेहरे पर फेसमास्क है तो कहीं वो जल्दी जल्दी खाना खाते हुए दिख रही हैं.

साथ ही करीना ने सैफ और तैमूर के साथ भी ढेरों फोटोज़ को इस प्यारे से वीडियो में शेयर किया है. इसमें करीना के पापा उनकी मम्मी, बहन करिश्मा को भी देखा जा सकता है. थोड़ी ही देर में बेबो के इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. बेबो के इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं और इमोजीस के साथ ढेर सारा प्यार भी दे रहे हैं.

क्या अगली पोस्ट मे करेंगी छोटे बेटे की फोटो शेयर ?

वीडियो की शुरुआत में करीना ने लिखा है. मैंने इंस्टाग्राम पर 365 दिन बिताए’’ साथ ही करीना ने वीडियो के आखिरी में लिखा है “आपके प्यार के लिए आभारी हूं और भी चीजें शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.”

करीना की इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो शायद इंस्टाग्राम पर ही अपने दूसरे बेटे की पहली तस्वीर शेयर करेंगी. बता दें, सैफ अली खान और Kareena Kapoor के घर 21 फरवरी को उनके दूसरे बेटे का जन्म हुआ जिसके बाद करीना कपूर के घर मेहमानों के आने का सिलसिला शुरु हो गया. हाल ही में  बहन करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें  कई सितारे नजर आ रहे हैं।

दूसरे बेटे के नाम पर अब तक है सस्पेंस

बता दें अभी तक सैफ-करीना ने दूसरे बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया है. तैमूर के नाम को लेकर जिस तरह का विवाद छिड़ा था उसके बाद कपल काफी सावधानी बरत रहा है. पहले ऐसी खबरें थीं कि वह पैपराजी के सामने अपने बच्चे को इंट्रोड्यूस कराएंगे लेकिन सूत्रों की मानें तो सैफ और करीना इस बार ऐसा नहीं करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.