Pinjara Khubsurti Ka में आएगा बड़ा ट्विस्ट, क्या होगा मयूरा का आखिरी प्लान?

0 25

कलर्स टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला हिट Pinjara Khubsurti Ka काफी दिलचस्प मोड़ पर है. सीरियल ने दर्शकों को अपनी तरफ बांध रखा है. शो की स्टोरीलाइन भी इस वक्त काफी शानदार जा रही है. दरअसल सीरियल में मयूरा ने बेटी को जन्म दिया है लेकिन ओमकार अपनी बेटी को मयूरा के साए से भी दूर रखना चाहता है.

मयूरा को किया बेटी से अलग

ओमकार को लगता है उसकी बेटी के लिए मयूरा के चेहरे का दाग मनहूस है और ये सब ओमकर नकली गुरुमाता के ​कहने पर कर रहा है जो ओमकार और मयूरा को अलग करना चाहती है. साथ ही ओमकार की मां मंजरी भी मयूरा को अपने बेटे की जिंदगी से हमेशा के लिए दूर करना चाहती है.

मयूरा किसी भी हाल में अपनी बेटी से अलग होना नहीं  चाहती है. बेटी को वापिस लेने के लिए मयूरा महिला आयोग के पास भी जाती है लेकिन ओमकार की मां की झूठी दलीलों की वजह से वो मयूरा को ही अपनी बेटी का दुशमन साबित कर देती है.

यहां आता है एक ट्विस्ट दरअसल अब मयूरा एक चाल चलती है और ओमकार के सामने वो सब करने के लिए तैयार हो जाती है जो ओमकार कहता है. वो ओमकार के कहने के मुताबिक उस कमरे में भी नहीं जाती जहां ओमकार अपनी बेटी के साथ रहता है. मयूरा बेटी के नामकरण में भी शामिल नहीं होती.

क्या मयूरा कराएगी चेहरे की सर्जरी ?

बता दें टीवी सीरियल Pinjara Khubsurti Ka के आने वाले एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है क्योंकि आने वाले एपिसोड में मयूरा एक ऐसा प्लान बनाती है जिसके बारे में ओमकार कल्पना भी नहीं कर सकता है. दरअसल सीरियल के आने वाले एपिसोड में ओमकार मयूरा को अपने चेहरे की सर्जरी कराने के लिए कहता है जिसके लिए मयूरा अब तक मना करती आई है.

मयूरा के प्लान का आखिरी पड़ाव

लेकिन इस बार मयूरा ओमकार की ये बात मान लेती है और अपने चेहरे की सर्जरी कराने के लिए तैयार हो जाती है लेकिन मयूरा ये भी कहती है कि ये उसके प्लान का आखिरी पड़ाव है. मयूरा का ये प्लान क्या है. आखिर क्यों मयूरा अपने चेहरे की सर्जरी कराने के लिए तैयार हो गई और क्या होगा जब मयूरा के चेहरे की सर्जरी होगी. ये तो फिलहाल सीरियल के आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि सोमवार 8 मार्च को टेलिकास्ट होने वाला ये एपिसोड काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है,

Leave A Reply

Your email address will not be published.