रणवीर ने दोस्त के साथ शेयर की पुरानी फोटो, कहा बूढ़े हो गऐ हो

0

बॉलीवुड के बाजीराव यानी रणवीर सिंह अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से जहां बॉलीवुड पर राज कर ही रहे हैं तो साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनका जलवा देखते ही बनता है. उनके फैंस की दीवानगी इंटरनेट पर साफ देखी जा सकती है. रणवीर सिंह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों बटोरते रहते हैं.

Ranveer को आई दोस्त की याद

Sponsored Ad

हाल ही में सोशल मीडिया पर रणवीर का पुराना याराना सामने आया. दरअसल रणवीर ने अपने बचपन के दोस्त रोशन श्रेष्ठ के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें रणवीर और उनके दोस्त दोनों एक फ्रेम में हैं. रणवीर ने अपने दोस्त के कंधे पर हाथ रखा है.

रणवीर ने रोशन को फोटो में टैग करते हुए लिखा है “तुम बुढ्ढे हो गए हो.” रणवीर की इस पोस्ट् मे दोनों दोस्तों ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है और दोनों एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं. फोटो देखने से पता चलता है कि रोशन रणवीर के बेस्ट फ्रेंड्स में से एक हैं. रणवीर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके दोस्त ने भी कहा है कि “हम इस समय 14 साल के थे”

शरारतों से भरा था Ranveer का बचपन

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपको बता दें रणवीर सिंह अपनी बचपन की फोटोज आए दिन शेयर करते रहते हैं. उन्होंने कई बार इंटरव्यू में बताया है कि वो बचपन में काफी शैतान भी थे. जिसकी एक झलक उनकी एक पोस्ट में भी दिखाई देती है जिसमें रणवीर दो नकली और बड़े दांतों में नजर आ रहे थे. फोटो देखकर जिस सेलेब्स ने भी इस पर काफी कमेंट किए थे.

एक के बाद 7 फिल्मों में नजर आएंगे रणवीर

पिछले काफी समय से रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ’83’ रिलीज का इंतजार कर रही है। कबीर खान के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म काफी समय से बनकर तैयार है जिसकी रिलीज डेट 4 जून 2021 है. वहीं रणवीर, रोहित शेट्टी की सर्कस में भी नजर आएंगे जो संजीव कुमार की सुपरहिट फिल्म अंगूर का रिमेक है.

साथ ही वो यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में भी काम कर रहे हैं। सर्कस के बाद रणवीर सिंह आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की रोमांटिक फिल्म की शूटिंग भी करेंगे इसके अलावा रणवीर संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘मिस्टर इंडिया’ के रीमेक में भी नजर आ सकते हैं.

धूम-4 में विलेन के किरदार में आ सकते हैं नजर

इसके अलावा रणवीर धूम-4 में भी नजर आ सकते हैं. बताया जा रहा फिल्म में रणवीर वही निगेटिव रोल निभाएंगे जो जॉन अब्राहम, रितिक रोशन और आमिर खान ने निभाया था। तो रणवीर सिंह के सभी फैन तैयार हो जाइए क्योंकि आने वाले 2 सालों में रणवीर सिंह फिल्मों की लाइन लगाने वाले हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.