टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की मशहूर एक्टर श्रद्धा आर्या हुईं ठगी का शिकार

0

मुंबई, 24 मई। छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी का जादू दिखाने वाली टीवी एक्टर श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ठगी का शिकार हो गईं हैं। श्रद्धा आर्या, ज़ी टीवी के सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में लीड रोल में नज़र आती हैं। श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर खुद के साथ हुई ठगी के मामले को अपने फैंस के साथ शेयर ​किया है। श्रद्धा आर्या ने अपनी एक पोस्ट में शेयर किया कि कैस वे एक इंटीरियर डिजाइनर के हाथों ठगी गई हैं।

Shraddha Arya से एडवांस पैसे लेकर फरार

Sponsored Ad

Shraddha Arya ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में उस इंटीरियर डिज़ाइनर का नाम भी बताया है और लिखा है “वह इंटीरियर डिजाइनर, जिसके बारे में मुझे लगा था कि मैं उसपर भरोसा कर सकती हूं, उसने मेरा भरोसा तोड़ दिया और घर की फिटिंग और बाकी सामानों के साथ फरार हो गया। जबकि मैंने 95 प्रतिशत फीस चुका दी थी, जो कि उसने खुद मुझसे बताई थी। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह चीज मेरे साथ हुई है।”

fraud with Shraddha Arya

4 महीने में काम पूरा करने का वादा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Shraddha Arya ने शादी की और उसके बाद​ अपने घर के इंटीरियर के लिए किसी अच्छे इंटीरियर डिजाइनर की तलाश की। इंटीरियर डिजाइनर ने श्रद्धा से कहा कि वह 4 महीनों में ही इंटीरियर का सारा काम पूरा कर देगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। डिज़ाइनर ने श्रद्धा से 95 प्रतिशत एडवांस भी ले लिया था लेकिन उसने काम पूरा नहीं किया। अब वह डिज़ाइन श्रद्धा के पैसे और खरीदे गऐ इंटीरियर समान, दोनों को लेकर फरार हो गया है। श्रद्धा अब इस घटना से सदमें हैं और उनके फैंस भी हैरान हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.