भारत में प्रतिभा की कमी नहीं लेकिन ढूंढने के लिए करनी पड़ेगी मेहनत : गणेश आचार्य

0

मुंबई, 26 मई। मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने माना है कि हमारे देश में प्रतिभा की कोइ कमी नहीं है लेकिन इस प्रतिभा को ढूढंने के लिए बहुत प्रयास करने होेंगे। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य अब निर्देशक के रूप में अपनी नई पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं। गणेश फिल्म ‘देहाती डिस्को’ (Dehati Disco) का निर्देशन कर रहे हैं जिसमें वे स्वयं भी ‘भोला’ का किरदार निभाते नज़र आऐंगे और एक अन्य किरदार के लिए सक्षम शर्मा ‘भीमा’ के रूप में नज़र आऐंगे।

Dehati Disco की कहानी

Sponsored Ad

फिल्म देहाती डिस्को (Dehati Disco) की कहानी इन दो किरदारों की संघर्ष की कहानी है​ जन्होने अपने गांव शिवपुर में रहते हुए भारतीय नृत्य सिखाने के लिए एकेडमी की शुरूआत की है। इस फिल्म की कहानी के राईटर हैं मनोज शर्मा और गणेश आचार्य। फिल्म की रिलीज़ को लेकर दोनो बहुत ही उत्साहित दिखाई दे रहे हैं।

सक्षम में शानदार प्रतिभा

Ganesh Acharya ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब से उन्होने सक्षम को डांस करते हुए देखा तो उन्हे लगा कि वे फिल्म में, मेरे बेटे का किरदार निभाने के लिए बिल्कुल सही साबित होंगे क्योंकि मुझे उनमें जूनियर गणेश की छवि दिखाई दी और सक्षम ने देहाती डिस्को (Dehati Disco) में शानदार काम भी किया है।

गणेश ने आगे बताया कि हमारे देश में अपार प्रतिभा है लेकिन इन छिपे रत्नों को ढूंढने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। मैंने भी काफी संघर्ष किया है। बॉलीवुड को ये सब वापस देने का मध्यम है, जो इंडस्ट्री ने मुझे इतने वर्षों में दिया है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

गणेश के साथ रवि किशन भी दिखाई देंगे

फिल्म में गणेश के साथ मशहूर भोजपुरी और बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन भी दिखाई देंगे। इसके अलावा साहिल खान और सुपर डांसर: चैप्टर 3 के फाइनल में प्रवेश करने वाले सक्षम शर्मा लीड रोल में हैं।

gadget uncle desktop ad

कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले इस फिल्म को गीतेश चंद्राकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर द्वारा निर्मित गया है। देहाती डिस्को, इसी महीने 27 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.