सदी के महानायक ने ‘मां गंगा’ से लिया आशीर्वाद और कही ये खूबसूरत कविता

0

मुंबई, 27 मार्च। सदी के महानायक, शाहंशाह अमिताभ बच्चन आजकल अपनी नई फिल्म (New Film of Amitabh Bachchan) की शूटिंग के लिए उत्तराखंड के ऋषिकेश में मौजूद हैं जहां से उनकी कई तस्वारें सोशल मिडिया पर वायरल हुई थीं। अब बिग बी, मां गंगा की गोद से आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ शेयर की है। आशीर्वाद के साथ ही अमिताभ ने मां गंगा के लिए हिंदी में एक सुन्दर सी कविता भी लिखी।

‘गुडबाय’ (New Film of Amitabh Bachchan)

Sponsored Ad

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर 2 फोटो का कोलाज शेयर किया है जिसमें वे बोट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और अपना हाथ बोट से बाहर निकालकर गंगा के पानी को छू कर आशीर्वाद ले रहे हैं। इस समय उन्होंने डार्क ब्लू स्वेटशर्ट और स्काई ब्लू लाइफ जैकेट पहनी हुई है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा है।

“हे गंगा मैया, हे गंगा मैया, तू जाना हमें नाहीं रे, हे गंगा मैया
सब जन मिलकर पूजा करे हैं, सब जन मिलकर पूजा करे हैं,
मैं आरती उतारूँ रे, हे गंगा मैया,
हे गंगा मैया, हे गंगा मैया, तू जाना हमें नाहीं रे हे गंगा मैया”

फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग पर बिग बी

Sponsored Ad

Sponsored Ad

अमिताभ बच्चन ऋषिकेश में अपनी आने वाली नई फिल्म ‘गुडबाय’ (New Film of Amitabh Bachchan) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ हैं ‘पुष्पा-द राइज’ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और साथ ही एक्टर व कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश के राम झूला, लक्ष्मण झूला, जानकी सेतु, सीता घाट, रानीपोखरी चौक और जौली ग्रांट एयरपोर्ट सहित कई जगहों पर होगी।

अमिताभ बच्चन के आने वाले प्रोजक्ट्स की बात करें तो उनकी जल्द ही फिल्म ‘रनवे 34’ रिलीज़ को तैयार है। ‘रनवे 34’ में उनके साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी दिखाई देंगे। इसके अवाला बिग बी के पास सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ भी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.