पाकिस्तान में PM Imran Khan दिखाई शक्ति – कहा, मदीने की तरह कल्याणकारी बना पाकिस्तान

0

इस्लामाबाद, 28 मार्च। पाकिस्तान में अविश्वास प्रस्ताव का सामना कर रहे PM Imran Khan ने आज इस्लामाबाद में बड़ी संख्या में जन रैली को संबोधित करते हुए अपनी शक्ति का प्रदर्शन​ किया। शक्ति प्रदर्शन के दौरान इमरान खान ने विरोधी पार्टियों पर निशाना साधा। इमरान खान ने संबोधन में कहा कि 3 चूहे पिछले 30 साल से पाकिस्तान को खोखला कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप झेल रहे तीनों नेताओं को पाकिस्तान के लोगों के सामने माफी मांगनी चाहिए।

PM Imran Khan ने PTI के नेताओं का किया शुक्रिया

Sponsored Ad

PM Imran Khan ने संबोधन में पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के नेताओं और मंत्रियों को भी शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा कि, अविश्वास प्रस्ताव के दौरान मेरे विरूद्ध वोट करने के लिए विरोधी पार्टियों की ओर से रिश्वत की पेशकश के बाद भी मेरा साथ देने के लिए आप सब की प्रशंसा करता हूं। मुझे आप सब पर गर्व है।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PLM-N) और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) पर जोरदार तंज कसते हुए इमरान ने कहा कि ये चूहे पिछले 30 वर्षों से पाकिस्तान को खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये चूहे मिलकर 30 वर्षों से देश का खून भी चूस रहे हैं। इन लोगों ने पाकिस्तान को लूट लूट कर विदेशों में करोड़ों डॉलर की संपत्ति अर्जित की है।

इस्लामाबाद में बड़ी जनसभा किया संबोधित

इनके बेनामी बैंक खाते हैं जिनमें करोड़ों डॉलर रखे हैं। ये लोग इमरान खान को घुटने पर झुकाना चाहते हैं जिस तरह इन्होंने पूर्व आर्मी चीफ परवेज मुशर्रफ को घुटनों पर झुकाया था। इस्लामाबाद के परेड़ ग्राउंड में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए PM Imran Khan ने कहा कि पहले ही दिन से ये सभी लोग मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Pm Imran Khan

आपको बता दें कि पाकिस्तान की सभी विराधी पार्टियों ने मिलकर इमरान सरकार के विरूद्ध सदन में अविश्वास प्रस्ताव लाया है। अविश्वास प्रस्ताव पर इमरान खान ने कहा कि ये 3 चूहे मिलकर मुझे नुकसान पहुंचाना चाहते हैं लेकिन ये नहीं जानते कि मैं उन्हें ही दबा दूंगा।

पाकिस्तान में संसद की कुल 342 सीटे हैं और बहुमत के लिए 172 का सीटें पार करना आवश्यक है। इमरान खान को 179 सांसदों का समर्थन प्राप्त है। अकेले इमरान खान की पार्टी (PTI) के साथ 155 सांसद हैं। इमरान खान सरकार 4 घटक दलों के सहयोग से चल रही है और अब इन्होंने इमरान की सरकार से समर्थन वापस ले लिया है और विरोधी दल में मिल गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.