तापसी पन्नू ने दवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में क्या कहा, जानिये पूरी खबर

0

मुंबई, अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी अगली बायोपिक फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए एक बार फिर तैयार हैं। तापसी, इस बार भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिथु’ को लेकर जल्द आ रही हैं। Taapsee Pannu की फिल्म ‘शाबाश मिथु’ का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी कर रहे हैं और ये फिल्म 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

फीमेल एक्टर्स में एक ही सुपरस्टार

Sponsored Ad

बीते दिनों एक इंटरव्यू में Taapsee Pannu ने बताया कि ये फिल्म लीड एक्टर के रूप में मेरी सबसे मंहगी फिल्म है। ‘Shabaash Mithu’ का बजट एक मिडियम एक्टर की सैलरी के बराबर है। इस इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा कि फीमेल एक्टर के नाम पर बॉलीवुड में एक ही एक्ट्रेस सुपर स्टार हैं और वो हैं श्रीदेवी जी, पर ऐसा नहीं है कि जो अधिकार श्रीदेवी जी के पास थे वो सभी के पास हों।

पुरुष और महिला-प्रधान फिल्मों का असमान बजट

तापसी ने कहा यदि देखा जाए तो 50 ऐसे पूरूष एक्टर हैं जो सुपरस्टार हैं और उनके पास कई विशेषाधिकार भी हैं। यहां महिला एक्टर्स के पास मौकों की कमी है और मैं बराबरी का हक लेना चाहती हूं। इंटरव्यू के दौरान तापसी ने लैंगिक समानता पर भी बात की। उन्होने इस पर कहा कि कैसे एक फिल्म का बजट, पुरुष-प्रधान और महिला-प्रधान फिल्मों के बीच की असमानता को दिखाता है।

Taapsee Pannu ने कहा कि, मेरी आने वाली फिल्म ‘शाबाश मिथु’ एक लीड एक्टर के रूप में मेरी सबसे महंगी फिल्म होने वाली है लेकिन फिर भी इसका बजट ए-लिस्टर एक्टर की सैलरी के बराबर है और इस स्थिति को देखें तो ऐसा लगता है कि हम फीमेल एक्टर्स को फिलहाल काफी लम्बा सफर तय करना होगा।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

तापसी की आने वाली फिल्में

तापसी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो ‘शाबाश मिथु’ के अलावा वे ‘जन गण मन’ और ‘एलियन’ की शूटिंग में भी बिज़ी हैं। इसके अलावा उनकी फिल्में ‘दोबारा’, ‘ब्लर’ और ‘वो लड़की है कहां’ अभी रिलीज़ होनी शेष हैं। तापसी शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में ​भी बिज़ी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.