सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Madalsa का क्यूट Puppy वीडियो

0 59

स्टार प्लस के नंबर वन शो की फेमस एक्ट्रेस Madalsa Sharma यानी काव्या अपने काम  के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन मदालसा सोशल मीडिया पर कोई न कोई फोटो या वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. Madalsa की सोशल मीडिया पर भी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है.

Puppy के साथ यूं थिरकी Madalsa Sharma

हाल ही में मदालसा ने डॉग लवर्स के लिए क्यूट सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वो अपने एक के बाद एक 7 प्यारे कुत्तों पर यू आर माई सोनिया’ गाने के साथ प्यार लुटाती दिख रही हैं. मदालसा ने वीडियो में मौजूद अपने घर के सभी पेट डॉग्स को शामिल किया है. जिस पर फैन्स के ढेरों लाइक तो आ रहे हैं साथ ही वो कमेंट कर के मदालसा से सवाल भी कर रहे हैं कि कैसे वो इतने सारे कुत्तों को हैंडल करती हैं.

मदालसा बेहद खूबसूरत हैं जिससे उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. मदालसा अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं साथ ही अनुपमा के सेट से भी कई बार मदालसा फोटोज़ और वीडियोज़ भी पोस्ट करती दिखती हैं.

पार्टी के दौरान हुई मिमोह चक्रवर्ती से मुलाकात

TNG App Install

बता दें Madalsa बॉलीवुड के डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती की बहु हैं जो इस समय टीवी के पॉपुलर शो में काव्या के रोल में दर्शकों का दिल जीत रही हैं. Madalsa ने साल 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ शादी की थी. Madalsa एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं. बताया जाता है कि Madalsa और मिमोह फैमिली फ्रेंड हैं और एक पार्टी के दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद दोनो रिलेशनशिप में आ गए और दोनों ने अपनी-अपनी फैमिली में अपने रिश्ते की बात कही जिसके बाद परिवार ने फौरन ही दोनों के रिश्ते को मंजूरी दे दी.

हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में किया है काम

वहीं उनके एक्टिंग करियर की बात करें तो मदालसा ने साल 2009 से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। मदालसा ने ‘तेलुगू’ और ‘कन्नड़’ फिल्मों में काम किया है साथ ही वो हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी पहली हिंदी डेब्यू फिल्म थी एंजल, जो साल 2011 में रिलीज हुई थी। वहीं उनकी दूसरी हिंदी फिल्म थी सम्राट एंड कंपनी जो कि राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.