The Kapil Sharma Show Returns: द कपिल शर्मा शो की वापसी, नऐ चेहरों को मिल सकती है जगह

0

मुंबई, भारत के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो के साथ जल्द ही टीवी पर वापसी कर सकते हैं ये खबर The Kapil Sharma Show के फैंस के लिए बहुत मायने रखती है। जानकारी के लिए बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ की पूरी टीम इस समय अमेरिका के दौरे पर है। अमेरिका और कनाडा में कुछ शो के कैंसल होने के ​कारण पूरी कॉमेड टीम जल्द ही भारत का रूख करेगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार The Kapil Sharma Show का सीज़न 4 सितंबर के महीने में सोनी टीवी पर दिखाई देने वाला है।

नये कलाकारों की मिल सकती है जगह

Sponsored Ad

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस बार के सीज़न में कुछ नये चेहरों को भी जगह मिल सकती है लेकिन अधिकारिक तौर पर इस पर कुछ नहीं कहा गया है। पिछले सीज़न में सुदेश लहरी को शो में लिया गया था लेकिन उन्हे ज्यादा मौका नहीं मिल सका लेकिन कृष्णा अभिषेक इस शो के प्रमानेंट हिस्सा बन चुके हैं।

फ्रेश होगा सीज़न 4

शो निर्माताओं का मानना है कि सीज़न 4 पिछले सीज़न के मुकाबले ज्यादा शानदार होगा और ये सीज़न दर्शकों को एकदम फ्रेश लगना चाहिए जिसके चलते कुछ नऐ चेहरों, कलाकारों को भी टीम में शामिल करने की योजना है। फिलहाल ​The Kapil Sharma Show में कीकू शारदा, शिमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और ​कृष्णा अभिषेक प्रमुख भूमिकाऐं निभाते हैं। साथ ही अर्चना पूरण सिंह गेस्ट चेयर पर ​आसीन हैं।

‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ ने ली शो की जगह

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपको बता दें कि जब से सोनी पर द कपिल शर्मा शो ऑफ एअर हुआ है तब से इस शो की जगह पर एक अन्य कॉमेडी शो प्रसारित किया जा रहा है जिसका नाम है ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ जिसमें कॉमेडी एक्टर शेखर सुमन और अर्चना पूरण सिंह जज की कुर्सी पर विराजमान हैं। ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ का फिनाले शुरू होने ही वाला है जिसके बाद इसी समय पर The Kapil Sharma Show एक बार फिर दर्शकों को गुदगुनाने के लिए आने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.