iQOO का नया 5G फोन iQOO 9T जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च, ट्वीटर पर दी जानकारी

0

नई दिल्ली, स्मार्टफोन कंपनी iQOO जल्द ही अपना 5G फोन iQOO 9T भारत में लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। कंपनी ने ट्वीट में फोन का एक फोटो भी शेयर किया है और कैप्शन में दिया है “गति की आवश्यकता वास्तविक है और हम इसके लिए यहां हैं। जल्द आ रहा है @अमेजन इंडिया”

अमेज़ोन पर माइक्रोसाइट लाईव

Sponsored Ad

iQOO स्मार्टफोन कंपनी ने iQOO 9T 5G डिज़ाईन को लाईव किया और इसी के साथ इस फोन की माइक्रोसाइट को अमेज़ोन इंडिया पर लाइव कर दिया गया है जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि फोन की अधिकारिक सेल जल्द ही शुरू हो सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल कंपनी ने फोन की सेल शुरू होने की तारीख का खुलासा नहीं किया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये फोन इस साल के अंत तक खरीद के लिए उपलब्ध हो सकेगा।

iQOO 9T की महत्वूर्ण बातें

कंपनी ने जो फोटो ट्वीटर पर शेयर किया है और अमेज़ोन इंडिया की वेबसाईट पर दर्शाया गया है इससे कुछ बाते सामने निकल कर आई हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

  • पहली नज़र में iQOO 9T 5G का डिज़ाईन काफी इंप्रेसिव दिखाई दे रहा है।
  • फोन का पिछला हिस्सा ही दिखाया गया है जिसमें ट्रीपल रियल कैमरा सेटअप साफ तौर पर देखा जा सकता है जिसका BMW Motor Sports डिज़ाईन देखा जा सकता है।
  • फोन के पीछ तीन कैमरों के साथ हॉरिजान्टल फ्लैश दी गई है।
  • आप फोन की इमेज में पीछे की ओर V1+ लिखा हुआ भी देख सकते हैं इसका सीधा-सीधा मतलब है कि फोन में इन-हाउस इमेजिंग चिप का इस्तेमाल किया गया होगा। V1+ का मतलब है कि कंपनी की Nural Processing Unit से है जो फोन के कैमरे की परफॉरमेंस बढ़ाने में मददगार है।

इसके अलावा अमेज़ोन इंडिया पर फोन की कुछ बेसिक जानकारियां भी दी गई है जिसमें कंपनी ने दावा किया है कि फोन का प्रोसस्सर, कैमरा और चार्जिंग सिस्टम बेहतरीन होने वाला है।

gadget uncle desktop ad

iQOO 9T 5G Specs. (संभावित)

  • जहां तक फोन के स्पे​सिफिकेशन की बात है तो कंपनी इस फोन के Specs. की जानकारी नहीं दी है परन्तु अनुमान है कि ये फोन iQOO 9 Pro की जगह ले सकता है।
  • iQOO 9T 5G की स्क्रीन 6.78 इंच की हो सकती है जिसका डिस्पले FHD+ AMOLED हो सकता है। साथ ही डिस्पले का रिफ्रेश रेट भी 120Hz हो सकता है।
  • फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ जेन 1 चिपसेट प्रोसेस्सर मिल सकता है जो 4nm नोड आधारित ऑक्टा-कोर SoC है।
  • साथ ही फोन के वेरियंट की बात करें तो iQOO 9T 5G दो वेरियंट में बाजार में आ सकता है जिसमें 8GB/128GB और 12GB/256GB वेरियंट हो सकते हैं।
  • फोन का रियर कैमरा 50MP का और जो OIS तकनीक के साथ लॉन्च हो सकता है। फोन का सॉफ्टवेयर एंड्रायड 12 और ये फोन 120 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.