T20 विश्वकप 2022 के विजेता को लेकर रिकी पोंटिंग और शाहिद अफरीदी की क्या है राय

0

नई दिल्ली, इस साल अक्टूबर में शुरू होने वाले T20 विश्वकप 2022 को लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट की राय (T20 World Cup Predictions) सामने आने लगी हैं। किसी एक्सपर्ट का कहना है कि इस साल होने वाले T20 विश्वकप क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया और भारत का मुकाबला देखने को मिलेगा तो किसी का कहना है कि इस बार फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी।

रिकी पॉटिंग की राय (T20 World Cup Predictions)

Sponsored Ad

जानकारी के लिए बता दें कुछ ही दिन पहले T20 विश्वकप क्रिकेट को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग की प्रतिक्रिया सामने आई थी। उनका कहना था कि इस बार विश्वकप क्रिकेट के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और भारत की टीमें आ सकती हैं। इस प्रतिक्रिया के कुछ दिन बाद ही अब पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी अपनी राय ​मीडिया में जाहिर कर दी है।

शाहिद अफरीदी की राय

पूर्व कप्तान और ऑराउंडर शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के एक टीवी शो में हिस्सा लेते हुए अपनी राय (T20 World Cup Predictions) लोगों के सामने रखी। उनके अनुसार इस साल T20 विश्वकप क्रिकेट के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच होने वाला है। उन्होने फाइनल टीमों का नाम तो बता दिया परन्तु फाइनल मैच कौन सी टीम जीतने वाली है इस पर वे कुछ नहीं बोले। खैर शाहिद अफरीदी की नज़र में (T20 World Cup Predictions) भारत की टीम फाइनल में नहीं पहुंचने वाली है लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम गजब की फॉर्म में है और फिलहाल किसी भी भविष्यवाणी पर ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए।

शा​हिद अफरीदी ने टीवी कार्यक्रम में बालते हुए विराट कोहली पर भी अपनी राय रखी। अफरीदी ने कहा कि विराट कोहली में अभी क्रिकेट में रिकॉड स्थापित करने की ललक है और उनसे सभी को काफी उम्मीद भी है। विराट कोहली के पास कोई दूसरा ऑपशन भी नहीं है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

एशिया कप में विराट की वापसी

जानकारी के लिए बता दें, इंग्लैंड दौरा विराट कोहली के अच्छा नहीं रहा और वे कुछ खास प्रदर्शन भी नहीं कर सके। इंग्लैंड के खिलाफ वे अपनी फॉर्म से जूझते दिखाई दिये।​ फिलहाल विराट, क्रिकेट से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ हैं और वे आगामी जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली 3 एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ में भी नहीं खेलेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट आगामी एशिया कप में वापसी कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.