‘शेरशाह’ को IMDB की Top Rating से सातवें आसमान पर सिद्दार्थ, फैंस का किया शुक्रिया

0

IMDB Top Raiting for Shershah : सिद्दार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म ‘शेरशाह’ लोगों को काफी पसंद आ रही है लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं खासकर सिद्दार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है।

ये फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर हिट मानी जा रही है वहीं USA की फिल्म रेटिंग साइट IMDB ने इस फिल्म को 8.8 रेटिंग दी है जिसको लेकर सिद्दार्थ मल्होत्रा ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि “सच में मैं इस समय खुद को दुनिया के ऊपर महसूस कर रहा हूं, आप सभी का शुक्रिया जो ये सब मुमकिन हो पाया।”

Sponsored Ad

सिद्दार्थ ने आगे लिखा है “यह आप सभी के लिए है जो शेरशाह के लिए प्यार और समर्थन की बौछार कर रहे हैं और इसे मेरे लिए इतना खास और यादगार बना रहे हैं।”

वहीं शेरशाह के प्रोड्यूसर करन जौहर ने भी इस फिल्म के इतनी बड़ी हिट होने पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि “इसे अपने दिल की ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए धन्यवाद !!”

किस विषय पर बनी है फिल्म ‘Shershah’

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपको बता दें ये फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी है जिनका जन्म 7 सितंबर 1974 को हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में हुआ था और बचपन में ही उन्होंने आर्मी में जाने की ठान ली थी। 1996 में उन्होंने इंडियन मिलिक्ट्री एकेडमी (IMA) ज्वाइन कर लिया था, 6 दिसंबर 1997 को उन्होंने आईएमए पास आउट किया और भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के रूप में नियुक्त हुए।

इसके बाद उन्हें जम्मू और कश्मीर राइफल्स की 13वीं बटालियन (13 JAK Rif) में कमीशन दिया गया था। कैप्टन विक्रम बत्रा की पहली पोस्टिंग जम्मू और कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में हुई, जो आतंकवादी गतिविधि वाले क्षेत्रों में से एक है। इस दौरान उनकी कई बार आतंकियों से मुठभेड़ हुई। 7 जुलाई 1999 में कारगिल युध्द के दौरान मात्र 24 साल की उम्र में वो देश के लिए शहीद हो गए। जिसके लिए उन्हें परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

विक्रम बत्रा कैसे बने ‘शेरशाह’

सेना में एक दूसरे को कोई मैसेज देने के लिए असली नाम के अलावा एक सीक्रेट नाम दिया जाता है जिसमें कैप्टन बत्रा को शेरशाह नाम मिला था जिस नाम पर ये फिल्म बनी है।

कहां देख सकते हैं ये फिल्म

अगर आपने अब तक ये फिल्म नहीं देखी तो आप ये फिल्म AMZON PRIME VIDEO पर देख सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x