एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की कोरोना से मौत

0 309

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” कि एक्ट्रेस दिव्य भटनागर कोरोना से जंग में हार गई। 34 वर्षीय दिव्या पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर कोरोना से जंग लड़ रहीं थीं और उनकी मां ने बताया था कि दिव्या की हालत गंभीर है। दिव्या निमोनिया से भी जूझ रहीं थी और सोमवार की सुबह दिव्या ने आखिरी सांस ली।

उनकी मां ने बताया कि जब दिव्या ​कोरोना पॉजिटिव हुई और उन्हे ​बीमारी की हालत में हस्पताल में भर्ती कराया गया तो उनके पति गगन उनके साथ नहीं थे।

दिव्य को सोशल मिडिया पर श्रद्धांजलि

दिव्या की मृत्यु की खबर फैलते ही कई सेलेब्रि​टीज़ के पोस्ट सोशल मिडिया पर आने लगे। शिल्पा शिरोडकर और देबोलीना भट्टाचार्य ने सोशल मिडिया पर उनको श्रद्धांजलि दी।

इंस्टाग्राम पर देबोलीना ने लिखा “जब कोई किसी के साथ नहीं होता ​था तो बस तू ही होती थी दिव्या तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी।”

देबोलीना के अलावा ​एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने भी इंस्टाग्राम पर दिव्या को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि “ये मेरे लिए बहुत दुखदायी है RIP मेरी प्रिय दिव्या।”

आपको बता दें कि परिवार के विरोध के बावजूद दिव्या ने गगन से शादी की थी। उनकी मां का कहना है कि गगन एक झूठा व्यक्ति था। शादी के कुछ दिनों के बाद वह दिव्या को छोड़ कर चला गया था। हांलाकि गगन इन सभी आरोपों को सिरे से नकार रहें हैं और उन्हे झूठा बता रहे हैं।

दिव्या और गगन की पिछले साल ही शादी हुई थी। ये रिश्ता क्या कहलाता में उन्होने खूब लोकप्रियता बटोरी थी। इसके अलावा उन्होने “उड़ान”, “जीत गई तो पिया मोरे” और “विष” धारावाहिकों में भी शानदार भूमिका निभाई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.