Indian Idol 12: क्या इस वीकेंड मिलेंगे टॉप 10 कंटेस्टेंट, जानें कौन होगा ‘आउट’

0 102

सोनी टीवी का पॉपुलर म्यूजिक शो Indian Idol 12 लगातार दर्शकों की हिट लिस्ट में बना हुआ है. इस सीजन में सवाई भाट, पवनदीप राजन और मोहम्मद दानिश जैसे कई शानदार कंटेस्टेंट हैं. जो जजेस के साथ दर्शकों के भी दिलो दिमाग पर छा गए हैं.

शो में हो सकता है Elimination राउंड

इस बार Top 10 Singers के लिए शो में एलिमिनेशन राउंड होने के आसार हैं जिसके बाद इस हिट म्यूजिक शो को Top 10 Contestants मिल सकते हैं ऐसे में आपको बताते हैं इस बार शो में कौन हो सकता है ‘इन’ और किसे दर्शक कर सकते हैं ‘आउट’

पवनदीप राजन

उत्तराखंड की शान पवनदीप राजन इस सीजन के सबसे टेलेंटेड कंटेस्टेंट हैं. वो एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ दमदार म्यूजिशियन भी हैं. पवनदीप सीजन के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं. तो उनका इस शो से बाहर होना फिलहाल नामुमकिन है.

शनमुख प्रिया

इस सीजन में अगर फीमेल कंटेस्टेंट की बात की जाए तो शनमुख प्रिया ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिनकी मल्टी सिंगिंग टैलेंट ने दर्शकों पर जमकर जादू चलाया है. इसी क्वालिटी की वजह से जजों ने उन्हें योडलिंग क्वीन के टाइटल से नवाजा है. तो शनमुख तो टॉप 10 में रहेंगी इसमें कोई शक नहीं.

मोहम्मद दानिश

कमाल की आवाज और जबर्दस्त परफॉर्मेंस से मोहम्मद दानिश अभी तक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर सामने आ रहे हैं. उन्होंने कई बार अपनी जादुई आवाज से दर्शकों के साथ जजों को भी झूमने पर मजबूर कर किया है.

सवाई भाट

स्टडीज़ में वीक लेकिन सिंगिंग में स्ट्रॉंग इस कंटेस्टेंट ने साबित कर दिया कि टैलेंट पढ़ाई का मोहताज नहीं है. मोहम्मद दानिश की आवाज का जादू इस समय दर्शकों के सर चढ़ कर बोल रहा है. सवाई भाट भी इस बार सेफ जोन में हैं.

अरुणिता कांजीलाल

अरुणिता कांजीलाल की सॉफ्ट वॉइस के शो में आने वाले गेस्ट इस कदर दिवाने हो जाते हैं कि उनकी नजर उतारने के लिए कई बार गेस्ट काला टीका लगाते हैं. बीते हफ्तों से उनकी दमदार परफॉर्मेंस की वजह से वो टॉप 10 कतार में मजबूती से खड़ी हैं.

सायली कांबले

सायली कांबले भी बीते कुछ हफ्तों से काफी अच्छी परफॉर्मंस दे रही हैं। उनके गानों से जज ही नहीं दर्शक भी काफी इम्प्रेस दिखे। इस वीक सायली भी लगभग सेफ ही रहने वाली हैं।

आशीष कुलकर्णी

अब बात करते हैं कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी की जो पिछले हफ्ते बॉटम 5 में रहे थे. हालांकि आशीष एक रॉकस्टार के जैसे परफॉर्मेंस देते हैं लेकिन लास्ट वीक उनके बॉटम 5 में होने से शो के होस्ट हर्ष के साथ सब शॉक्ड हुए थे.

सिरीशा भागवातुला

सिरीशा भी बीते वीकेंड बॉटम 5 में रही थीं। उनके गानों में भी उतना दम नजर नहीं आया. तो सिरीशा भी इस वीक एलिमिनेट होने वाले लोगों में शामिल हो सकती हैं।

अंजली गायकवाड़

17 साल की अंजली गायकवाड़ काफी टैलेंटेड सिंगर हैं। रैप के बादशाह ने तो उन्हें अपने गाने के लिए ऑफर भी दिया है लेकिन बीते हफ्ते में उनकी परफॉर्मेंस को देखते हुए वो एलिमिनेशन रडार पर हो सकती हैं।

नचिकेत लेले

नचिकेत की न केवल आवाज बल्कि उनका अंदाज भी खासा कमाल का होता है। वो भी बीते हफ्ते बॉटम 5 में थे। हालांकि हो सकता है कि इस वीक शो से नचिकेत का पत्ता कट जाए।

निहाल तारो

निहाल ने बीते हफ्तों में अच्छी परफॉर्मेंस दी हैं, फिर भी वो दर्शकों को इंप्रेस करने में उतने सफल नहीं रहे. हो सकता है कि यह हफ्ता निहाल का आखिरी हफ्ता हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.