स्टार भारत के किस शो के लिए मेकर्स ने किया ‘हवन’, देखें वीडियो

0 22

टॉलीवुड का फेमस शो ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ अपने नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस शो के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में इसके दूसरे सीजन के लिए भी ऑडियंस का एक्साइटमेंट बढ़ना लाजमी है.

शो की लीड स्टारकास्ट ने किया हवन

शायद यही वजह है कि शो के टीवी पर वापसी को लेकर मेकर्स किसी तरह का कोई रिस्क लेना नहीं चाहते हैं, इसलिए वो शो के लिए हवन-पूजन भी करवा रहे हैं. जी हां इस शो के प्रीमियर से पहले डायरेक्टर राजन शाही ने कलाकारों के लिए एक ‘हवन’ आयोजित किया.

इस पूजा समारोह में शो की लीड स्टारकास्ट पूजा गौर और अरहान बहल नजर आए. शो के लिए किए गए हवन की तस्वीरों और वीडियो को etimes ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया जिसमें डायरेक्टर राजन शाही के साथ पूजा गौर और अरहान बहल हवन करते हुए दिखे.

15 मार्च को प्रतिज्ञा 2 का प्रीमियर

प्रतिज्ञा 2 का प्रीमियर 15 मार्च को होगा, शो की शूटिंग लगातार चल रही है. शो के कुछ हिस्सों की शूटिंग प्रागयराज में हुई थी जहां टीम ने इस नए शो की कुछ झलकियां भी शेयर की थीं. स्टार भारत के शो में दर्शकों को कई जाने-पहचाने चेहरे नजर आएंगे, जिसमें पूजा गौर, अरहान बहल, अवंतिका हुंदल, अंकित गेरा, सोनी सिंह प्रमुख हैं.

अहम किरदार में चेतन हंसराज

टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा चेतन हंसराज भी इस शो में एक अहम किरदार में नजर आने वाला हैं. माना जा रहा है चेतन इस शो में निगेटिव किरदार निभाने वाले हैं जिसके लिए वो कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं. इसका खुलासा एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए किया.

दमदार टीजर से बढ़ी एक्साइटमेंट

बता दें सीज़न 2 का टीज़र भी कुछ दिनों पहले जारी किया गया था जिसमें अनुपम श्याम को एक बड़े खलनायक ठाकुर सज्जन सिंह के रोल में दिखाया गया है. वहीं टीजर मे पूजा गौर प्रतिज्ञा के स्ट्रॉंग कैरेक्टर में एक बार फिर नजर आ रही हैं जो अन्याय नहीं सह सकती। वो इस शो में एक निडर वकील के रोल में लौट रही हैं जो बीमार सिस्टम से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.