फिल्म ‘तेजस’ के लिए कंगना ने बहाया पसीना, देखें नेट पर कैसे किया शूट

0 51

बॉलीवुड की दबंग क्वीन कंगना रनौत एक ऐसी एक्ट्रैस हैं जिनकी ज्यादातर फिल्में वुमेन ऑरियेंटेड होती हैं. अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रैस सोशल मीडिया पर भी अपने एग्रेसिव पोस्ट को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें कंगना फिल्म ‘तेजस’ के लिए शूटिंग करती दिखाई दे रही हैं.

आर्मी ट्रेनिंग के बाद कंगना का डेयरिंग शूट

कंगना नेट के सहारे उपर की तरफ जाते हुए बिलकुल आर्मी गर्ल ही दिख रही हैं. बता दें इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कंगना ने एक कैपशन भी लिखा है. कंगना ने लिखा है जलने वाले केकड़े हमेशा कोशिश करेंगे और हमें नीचे खींचेंगे लेकिन हमें ऊंचे और ऊंचे उठना चाहिए !! (#Tejas के लिए शूट आर्मी ट्रेनिंग के बाद)’’ थोड़ी देर में ही कंगना के इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है, और साथ ही उनके फैंस इस वीडियो पर ढेरों कमेंट कर कंगना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं

IAF ऑफिसर के किरदार में दिखेंगी कंगना

फिल्म को लेकर कंगना समय-समय पर फैंस को जानकारी देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म में अपने किरदार को लेकर भी खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि फिल्म तेजस में उनका किरदार सिक्ख भारतीय वायु सेना ऑफिसर का है. कंगना ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से तेजस फिल्म में अपनी वर्दी की तस्वीर को साझा किया है। इस वर्दी पर लिखा है ‘तेजस गर्ल’

Kangna Ranaut ने वर्दी की तस्वीर को साझा करते हुए फैंस को फिल्म तेजस में अपने किरदार के बारे में बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा “तेजस में एक सिक्ख सैनिक की भूमिका निभा रही हूं। मुझे कभी नहीं पता चला कि मैंने कभी अपनी वर्दी पर अपने किरदार का पूरा नाम पढ़ा पाऊंगी। मेरे चेहरे पर तुरंत मुस्कान आ गई थी। हमारे पास प्यार को बयां करने का तरीका है। ब्रह्माण्ड हमें जितना समझ में आता है उससे ज्यादा तरीकों से बोलता है।”

फिल्म ‘थलाइवी’ में जल्द आएंगी नजर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा Kangna Ranaut इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस साल उनकी कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. वे थलाइवी में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.