जब पीठ पर बेटे को बैठाकर श्वेता ने की हाईकिंग, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

0 57

टीवी की यंग एंड ब्यूटीफुल मॉम्स में से एक श्वेता तिवारी आए दिन अपनी पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. श्ववेता कभी हॉट एंड सिजलिंग फोटोज शेयर करती हैं तो कभी अपनी फैमिली के साथ आउटिंग की तस्वीरें. इस बार भी श्ववेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही पोस्ट शेयर की.

इस बार श्वेता ने अपनी बेटी और बेटे के साथ जंगल में हाइकिंग की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में श्वेता ने व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लू जींस पहनी है तो वहीं बेटी पलक फुल ब्लैक ड्रैस में नजर आ रही हैं. साथ में बेटा रियांश भी जंगल की सैर को इन्जॉय करता दिख रहा है बता दें इन खूबसूरत तस्वीरों में श्वेता अपने बेटे को पीठ पर बैठाकर जंगल के मजे ले रही हैं.

तस्वीरें शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है “हाइकिंग इन जंगल.” बता दें थोडी देर में ही श्वेता की इस पोस्ट को 15 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. श्वेता के फैंस इन फोटोज़ को लाइक कर रहे हैं और उनकी एवरग्रीन ब्यूटी को लेकर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं.

बच्चों को लेकर प्रोटेक्टिव हैं Shweta Tiwari

बता दें श्वेता तिवारी अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहती हैं. वो शूटिंग के साथ-साथ अपने बच्चों का भी पूरा ख्याल रखती हैं. बता दें Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वो  फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ में नजर आएंगी. पलक की इस फिल्म के डायरेक्टर विशाल मिश्रा और प्रोड्यूसर विवेक ओबेरॉय हैं.

खबरों की मानें तो फिल्म पर काम दिसंबर में शुरू किया जाएगा। बता दें कि पलक, श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी है। हालांकि, अब दोनों में तलाक हो चुका है और पलक अपनी मां के साथ रहती है. वहीं श्वेता के बेटे रियांश की बात करें तो वो उनके दूसरे पति अभिनव शुक्ला के बेटे हैं.

सक्सेसफुल नहीं रही मैरिड लाइफ

श्वेता की मैरिड लाइफ ज्यादा सक्सेसफुल नहीं रही है. श्वेता तिवारी ने दो शादियां की थी उनकी पहली शादी साल 1998 में राजा चौधरी से हुई। शादी के शुरुआती दिनों में तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन बेटी पलक के जन्म के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई।

उसके बाद साल 2007 में उन्होंने राजा से तलाक  ले लिया. इसके बाद श्वेता को टीवी एक्टर अभिनव कोहली से प्यार हो गया लेकिन उनके साथ भी श्वेता की ये शादी नहीं टिकी और दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गई. फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.