Psycho Killer: भयानक साईको किल्लर जो बर्गर में बेचता था इंसानी मांस – सच्ची घटना

0

Psycho Killer Joe Metheny: अगर आप मीट खाने के शौकीन हैं तो सावधान हो जाइये। हो सकता है आप जिस मीट को पोर्क या मटन समझ कर खा रहे हैं वो इंसानी मीट निकले। दोस्तों, इस खबर में हम आपको एक भयानक साईको किल्लर (Psycho Killer) के बारे में सच्ची घटना बताने जा रहे हैं। Psycho Killer या Serial Killer पर कई हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्में भी बन चुकी हैं लेकिन ये घटना एकदम अजीब है।

ऐसा एक हैरान करने वाला वाक्या 90 के दशक में अमेरिका में हुआ था। अमेरिका के मेरीलैंड का रहने वाला एक सीरियल किलर जोसेफ रॉय मेथनी (Serial Killer Joseph Roy Metheny) ने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि वो लोगों की हत्या करके उसे पोर्क या बीफ बर्गर में मिलाकर बेच देता था। जो मेथनी (Joe Metheny) पर कई हत्याओं और बलात्कार का आरोप था।

Sponsored Ad

Psycho Killer ने 2 महिलाओं का माँस बेचा

1997 में पकड़े जाने पर ‘जो मेथनी’ ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने एक महिला, जिसका नाम Cathy Ann Magaziner था, की हत्या करने के बाद उसे दफना दिया। 2 साल बाद उसे फिर कब्र से निकाल कर डिब्बे में पैक करके कचरे में फेंक दिया।

एक दूसरे मामले में उस Psycho Killer ने रीटा केम्पर नाम की एक महिला की हत्या और बलात्कार करने की कोशिश की। पुलिस के अनुसार रीटा और मेथनी एक साथ ड्रग्स लिया करते थे। वह रीटा के साथ सेक्स करना चाहता था। कोर्ट प्रोसिक्यूटर के अनुसार केम्पर द्वारा इंकार करने पर उस Psycho Killer ने केम्पर को जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह केम्पर एक खिड़की से भाग निकलने में कामयाब हुई और पुलिस के पास जा पहुंची।

कुल्हाड़ी से 2 व्यक्तियों की हत्या

Sponsored Ad

Sponsored Ad

उसने पुलिस पूछ्ताछ के दौरान यह भी बताया कि उसने पुल के नीचे सो रहे दो व्यक्तियों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। खुद को सीरियल किलर घोषित करने और 13 लोगों को मारने का दावा करने के बावजूद, उसे केवल दो हत्याओं का दोषी ठहराने के लिए ही पर्याप्त सबूत मिले।

हत्या करके ताकतवर होने का एहसास

जब पुलिस ने मेथनी से हत्या करने का कारण पूछा तो उसका जवाब हैरान करने वाला था। उसने बताया कि उसकी किसी भी व्यक्ति से दुश्मनी नहीं थी, जिनकी उसने हत्या की। उसे हत्या करके ताकतवर होने का एहसास होता था।

उसने यह भी बताया कि जब वह 6 साल का था तो उसके पिता की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी और उसकी मां, उसका ध्यान नहीं रखती थी और उसे अपने रिश्तेदारों के यहां रहने को छोड़ देती थी। इस तरह की जिंदगी जीते हुए उसने ऐसा रास्ता अपनाया। उसने यह भी दावा किया कि वो इंसानों का मांस पोर्क और बीफ बर्गर के साथ मिलाकर बेच देता था क्योंकि इस तरह से लोगों को स्वाद का पता नहीं चलता था।

लोगों को पसंद आता था इंसानी मांस

मेथनी ने दावा किया कि वो सेंडविच और बर्गर में इंसानी मीट को मिक्स कर बेच देता था। वो सुअर और बीफ के मांस में इंसानों का मांस मिक्स करके भूनता था तो उसका टेस्ट काफी अच्छा हो जाता था और लोग अनजाने में उसे काफी पसंद करते थे। लोगों को ये मालूम ही नहीं होता था कि वे अनजाने में क्या खा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दिल दहला देने वाली रस्म: यहां पति की मौत पर महिलाओं की काट दी जाती हैं उँगलियाँ

1998 में गुनाह साबित होने के बाद उसे 50 साल कैद की सजा मिली परन्तु 5 अगस्त 2017 में वह अपनी जेल में मृत पाया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.