Dulari Rocks: दुलारी खेर ने पीएम से कहा अब आपको सिक्योरिटी की जरूरत नहीं

0

Dulari Rocks: सोशल मिडिया पर अनुपम खेर की माती जी श्रीमती दुलारी खेर अक्सर ट्रेंड में रहती हैं। उनके नाम पर #DulariRocks टैग भी ट्रेंड करता है क्योंकि अनुपम खेर स्यवं अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर उनका कोई न कोई विडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करते ही रहते हैं।

26 जनवरी को भारत के 73 गंणतन्त्र दिवस पर भी अनुपम खेर ने अपनी माताजी का एक विडिया अपने सोशल मिडिया पर शेयर किया है जो इंस्टाग्राम पर खासा वायरल हो रहा है। इस वि​डियो में अनुपम खेल अपनी माता श्रीमती दुलारी से पूछते हैं कि “आज आपने रिपब्लिक परेड देखी?” तो जवाब में वे कहती हैं कि “हां देखी न डेढ़, दो घंटे। अनुपम खेर फिर पूछते हैं कि “क्या देखा?” तो उन्होने जवाब दिया कि “मोदी साहब, बड़े अच्छे आदमी हैं पता नहीं उन्हे देखकर क्यूं अच्छा लगता है।

Sponsored Ad

Dulari Rocks: पीएम को कहा ‘आशीर्वाद दे दिया’

इसके बाद अनुपम ने पूछा “टोपी पहन के?” जवाब आया “हां टोपी और गले में मफलर पहना था, ठंड है ना। बहुत अच्छा इंसान है। अब भी जीतेगा वोही मैं लिखकर देती हूं।” अनुपम कहते हैं कि “आशीर्वाद दे दो उनका आज?” जवाब में दुलीरी खेर ​कहती हैं कि “हां दे दो, मैं दुनिया को पहले आशीर्वाद देती हूं फिर तुम सबको। बोल दो जबरदस्त आशीर्वाद भेज दिया आपको, 24 घंटे कोई परवाह नहीं उनको। सिक्योरिटी क्यूं रखनी है? मैं हूं आपके साथ, आशीर्वाद दे दिया।”

1 घंटे में 47000 व्यूज़

अनुमप खेर ने इस विडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और आपको बता दें कि शेयर करने के 1 घंटे बाद ही इस विडियो पर लगभग 47000 व्यूज़ आ चुके थे। विडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन दिया है “आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी! मैंने माँ से आज की गणतंत्र दिवस परेड के बारे पूछा।और उन्होंने आपके बारे में जो बातें कहीं वो मैं आपके साथ साँझा कर रहा हूँ।माँ की बातें दिल से निकलती है।उनके अनुसार उनके रहते आपको security की ज़रूरत नहीं! उनका और ऐसी करोड़ों माताओं का आशीर्वाद हमेशा आपके साथ है।Happy Republic Day!!🙏🇮🇳 #DulariRocks”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं दुलारी खेर

अनुपम की माता श्रीमती दुलारी खेर भी आज किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं। अनुपम के फैन्स अब उनकी माता के विडियो पर ढेर से कमेंट करने लगे हैं और उनके विडियो फैंस को काफी पसंद भी आते हैं। इस पोस्ट पर एक फैन ‘नितिन अचरेकर’ ने कमेंट किया है कि “हम आपको देखकर खुश होते हैं दुलारी मां।” एक अन्य फैन ‘पूष’ ने कमेंट किया है कि “जब भी मैं उन्हे देखती हूं तो मुझे अपनी दादी की याद आ जाती है।”

ये भी पढ़ें: अनुपम खेर ने क्या पूछा मां से, जो मां ने कहा- पिटाई खाएगा क्या?

Leave A Reply

Your email address will not be published.