बेहतरीन कॉमेडी ‘Fukrey 3’ की शू​टिंग शुरू, वरूण शर्मा ने शेयर किया क्लैप बोर्ड

0

Shooting Starts of Fukrey 3: फुकरे फ्रैंचाइज़ी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। बेहतरीन कॉमेडी, फुकरे और फुकरे रिटर्न्ज़ के बाद अब इसका तीसरा पार्ट फुकरे-3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फुकरे का मशहूर किरदार ‘चूचा’ (वरूण शर्मा) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस खबर को अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

वरूण शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के क्लैप बोर्ड की फोटो शेयर ​की है जिस पर फुकरे-3 लिखा हुआ है। इस पोस्ट के कैप्शन में वरूण ने लिखा है “शूरु हो गयी !!❤️ “जय माता दी” ✨

Sponsored Ad

फुकरे के पहले 2 पार्ट रहे थे कामयाब

आपको बता दें 2013 में रिलीज़ हुई ‘फुकरे’ एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म साबित हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 49 करोड़ की बढ़िया कमाई की। उसके बाद 2017 में आई ‘फुकरे रिटर्न्ज़’ जो पहले पार्ट से ज्यादा कामयाब रही। ‘फुकरे रिटर्न्ज़’ ने बॉक्स ऑफिस पर 106 करोड़ की कमाई कर डाली। उम्मीद है ‘Fukrey 3’ भी कोई बड़ा कमाल करेगी।

एक बार फिर Fukrey 3 में वही स्टार कास्ट होगी जो पहले की फिल्मों में दिखाई दी थी। पुलकित सम्राट, अली फजल, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी फिर से अपने ​अभिनय का जौहर दिखाने को तैयार हैं। फिल्म को डॉयरेक्ट कर रहे हैं मृगदीप सिंह लांबा और निर्माता हैं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Fukrey के फैंस में भारी उत्साह

जबे से Fukrey 3 की घोषण हुई है तभी से ‘फुकरे’ के फैंस में फिल्म के लिए भारी उत्साह देखा जा रहा है और दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फुकरे फ्रैंचाइज़ी को भारतीय सिनेमा के कल्ट क्लासिक्स में से एक माना जाता है।

कुछ समय पहले, फिल्म में भोली पंजाबन का किरदार निभाने वाली ऋचा चड्ढा ने जानकारी दी थी कि Fukrey 3 की शूटिंग शेड्यूल को आगे बढ़ा दिया गया है। कोविड-19 मामलों में खतरनाक वृद्धि को देखते हुए और महाराष्ट्र में तालाबंदी के कारण इसे रोक दिया गया था।

ये भी पढ़ें: 39 दिनों में Bhakshak ​की शूटिंग पूरी, बिहार की सच्ची घटनाओं से प्रेरित

चूंकि फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो चुकी तो फुकरे के फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। देखना होगी ​कि क्या Fudrey 3, पहले की दो फिल्मों से आगे निकल पाऐगी या नहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.