हाथ में बेलन लिये आ रही है ‘Sukhee’ – हंगामा-2 के बाद शिल्पा की अगली फिल्म

0

Upcoming Movie of Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी की आखिरी रिलीज़ फिल्म ‘हंगामा-2’ के बाद उनकी अगली फिल्म ‘सुखी’ (Sukhee) का पोस्टर रिलीज़ हो गया है। शिल्पा शेट्टी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर की जानकारी दी है। शिल्पा की आखिरी फिल्म ‘हंगामा-2’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी जिस तरह उनकी हंगामा-1 ने दर्शकों का मन जीत लिया था।

‘सुखी’ का पोस्टर रिलीज़

Sponsored Ad

अपने इंस्टाग्राम पर शिल्पा ने अपनी आने वाली नई फिल्म Sukhee (Upcoming Movie of Shilpa Shetty) का पोस्टर रिलीज़ किया है। पोस्टर में शिल्पा ने एक हाथ में बेलन, प्रेस और बन्द गोभी की सब्जी को पकड़ा है और दूसरे हाथ में पर्स, घड़ी और गाड़ी की चाबी को पकड़ा हुआ है। साथ ही वे आपने आप को कई अन्य रूपों में भी कल्पना कर रहीं हैं। इन कल्पनाओं में वे एक स्पोर्ट्स बाईक पर सवार हैं और घोड़े पर भी सवार हैं। अन्य दो रूपों में वे डांस कर रही हैं।

शिल्पा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है “थोड़ी बेधड़क सी हूं मैं, मेरी जिन्दगी है खुली किताब, दुनिया बेशर्म कहती है तो क्या, किसी से कम नहीं हैं मेरे ख्वाब! अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं ‘सुखी’ में और ‘सुखी’ के रूप में। @abundantiaent और @tseriesfilms! के साथ।”

बहन शमिता शेटी ने दी बधाई

Sponsored Ad

Sponsored Ad

शिल्पा के इस पोस्ट को उनकी छोटी बहन शमिता शेटी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शमिता ने भी पोस्ट शेयर करते हुऐ लिखा है “बधाई हो मुंकी। इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती।” आपको बता दें शमिता शेट्टी बिग्ग-बॉस सीज़न 15 में नज़र आईं थी।

शिल्पा की नई फिल्म सुखी का निर्देशन कर रही हैं सोनल जोशी जिन्होने ‘धूम 3’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा।

gadget uncle desktop ad

कॉमेडी फिल्म हो सकती है ‘सुखी’

पोस्टर देखकर फिल्म ‘सुखी’ में शिल्पा के किरदार का अनुमान लगाऐं तो ऐसा लगता है कि शिल्पा इस फिल्म में एक गृहणी की भूमिका निभा रही हैं लेकिन गृहणी होने के साथ-साथ उनके सपने कुछ एडवेंचरस भी हैं इसलिए उनको अलग-अलग रूपों में दिखाया गया है। यदि अंदाज़ा लगाया जाऐ तो ये एक कॉमेडी हो सकती है। फिलहाल फिल्म का आधार क्या है इसके लिए तो थोड़ा इंतजार ही करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: Sanya Malhotra New Movie: ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ के हिन्दी रीमेक में सान्या मल्होत्रा

फिलहाल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोनी टीवी के शो ‘इंडियाज़ गॉट टेलेन्ट में’ जज के रूप में काम कर रही हैं और उनके साथ हैं मशहूर रैपर बादशाह, किरण खेर और मनोज मुन्तशिर।

Leave A Reply

Your email address will not be published.