Sanya Malhotra New Movie: ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ के हिन्दी रीमेक में सान्या मल्होत्रा

0

Sanya Malhotra New Movie: बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा मलयालम फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ के हिन्दी रीमेक में दिखाई देंगी। ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ के हिन्दी रीमेक को हरमन बवेजा प्रोड्यूस करने वाले हैं और फिल्म का निर्देशन करेंगी आरती कदव।

तरन आदर्श का ट्वीट (Sanya Malhotra New Movie)

Sponsored Ad

मशहूर फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस खबर को ट्वीट किया है। उन्होने एक फोटोग्राफ ट्वीट किया है जिसमें सान्या मल्होत्रा, निर्देशक आरती कदव और प्रोड्यूसर हरमन बवेजा दखाई दे रहे हैं।

फोटो के साथ कैप्शन दिया है “मलयालम फिल्म हिंदी में बनेगी: सान्या मल्होत्रा ​​ने साइन किया। सान्या मल्होत्रा मलयालम फिल्म The Great Indian Kitchen के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगी… आरती कदव कारगो के लिए जानी जाती हैं हिन्दी वर्ज़न का निर्देशन करेंगी… हरमन वबेजा द्वारा निर्मित।”

आपको बता दें कि मलयालम फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ एक कामयाब ड्रामा कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म को आइ.एम.डी.बी. पर 10 में 8.3 का स्कोर भी मिला है। फिल्म प्राईम विडियो पर पहले से ही स्ट्रीम की जा रही है और अब सान्या इस फिल्म के हिन्दी रीमेक में दिखाई देंगी (Sanya Malhotra New Movie)

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आरती कदव करेंगी निर्देशन

आरती कदव इससे पहले ‘कारगो’ को डायरेक्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होने कई शार्ट फिल्में भी डायरेक्ट की हैं जिनमें ‘55km/sec’, ‘टाईम मशीन’, ‘उस पार’, ‘गुलमोहर’ प्रमुख हैं।

बात करें सान्या मल्होत्रा की तो उनकी आखिरी फिल्म ‘पगलैट’ 2021 में रिलीज़ हुई थी जो औसत रही थी। फिलहाल उनकी ‘लव होस्टल’ 25 फरवरी 2022 को रिलीज़ होने वाली है। सान्या, 2016 में रिलीज़ हुई आामिर खान की ‘दंगल’ से चर्चा में आई जिसमें उनके काम को काफी सराहना मिली थी।

ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की “कहो न प्यार है” बॉलीवुड की सबसे ज्यादा अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म Most Award Winning Movie in Bollywood

आपको बता दें कि दंगल ने बम्पर कमाई की थी। फिल्म ने लगभग 716 करोड़ का बिजनेस किया था जिसमें 511 करोड़ भारत और 205 करोड़ की कमाई विदेशों से की थी। कमाई के लिहाज़ से दंगल ने ‘पीके’ (PK) को पीछे छोड़ दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.