Bhakshak: 39 दिनों में ‘भक्षक’ ​की शूटिंग पूरी, बिहार की सच्ची घटनाओं से प्रेरित

0

भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘भक्षक’ (Bhakshak) का शूट 39 दिनों के बाद पूरा हो गया है और फिल्म जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी। फिल्म का आखिरी शूट उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पूरा हुआ। भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस खबर को अपने फैंस के साथ शेयर किया।

रेडचिली ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है और पुलकित ने ‘भक्षक’ को डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी ज्योत्सना नाथ ने लिखी है जिसमें पुलकित ने भी सहयोग दिया है। फिल्म बिहार की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

Sponsored Ad

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा है “यह एक भावनात्मक रोलर-कोस्टर रहा है, और 39 दिनों के बाद, हमने #Bhakshak का शूट खत्म किया। एक ऐसी फिल्म जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी और कहानी जो हमेशा मेरे रोंगटे खड़े कर देगी। महिलाओं की जबर्दस्त कहानी आपके सामने लाकर मुझे गर्व महसूस हो रहा है जो न्याय के लिए लड़ने के लिए के एक साथ आ रही हैं। रेडचिलिसेंट द्वारा निर्मित और पुलकित द्वारा निर्देशित। जल्द ही मिलते हैं सिनेमाघरों में।”

रेडचिली द्वारा प्रोड्यूस ‘Bhakshak’

शाहरूख खान के प्रोडक्शन हाउस रेडचिली द्वारा निर्माणाधीन ये फिल्म एक महिला के इर्दगिर्द घूमती है जो जधन्य अपराध को प्रकाश में लाने एवं न्याय पाने के लिए दृढ़ संकल्प है। भूमि पेडनेकर भक्षक (Bhakshak) में एक पत्रकार के रूप में नज़र आऐंगी जो एक अपराध की स्टोरी को सामने लाने का प्रयास करती हैं। कई खतरों और धमकियों के बीच वो किस तरह इस अपराध का पर्दाफाश करती हैं यही इस कहानी का मूल है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

ये भी पढ़ें: Biopic On Kapil Sharma कपिल शर्मा के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म का ऐलान

भूमि पेडनेकर के साथ अनुभवी संजय मिश्रा सिल्वर सक्रीन पर दिखाई देंगे और उनके साथ हैं साईं तम्‍हनकर और आदित्य श्रीवास्तव।

पुलकित कर रहे हैं निर्देशन

पुलकित इस फिल्म के निर्देशक हैं। इससे पहले पुलकित राजकुमार राव की ‘बोस: डेड ऑर अलाइव’ का निर्देशन कर चुके हैं। इसके अलावा पुलकित ने ज्योत्सना नाथ के साथ कहानी लिखने में भी सहयोग किया है। इससे पहले रिलीज़ हुई भूमि की फिल्म ‘बधाई दो’ अच्छा बिजनेस कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.