Biopic on Kapil Sharma: कपिल शर्मा के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म का ऐलान

0

Biopic on Kapil Sharma: द ग्रेट स्टेंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी तारीफ के मोहताज नहीं। पूरा देश कपिल शर्मा को एक बेहतरीन कॉमेडियन के नाम से जानता है और अब कपिल शर्मा से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है कि कपिल शर्मा के जीवन पर आधारित एक बायो​पिक फिल्म बनने जा रही है। फिल्म का नाम है ‘फनकार’

इस खबर को मशहूर फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट किया है जिसके अनुसार ‘फुकरे’ के डॉयरेक्टर मृगदीप सिंह लाम्बा ने कपिल शर्मा की बायोपिक पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है। इस फिल्म को लाईका प्रॉडक्शन के महावीर जैन प्रोड्यूस करेंगे।

Sponsored Ad

​करन आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है ​“कपिल शर्मा पर बायोपिक, फुकरे के डॉयरेक्टर ने ​कपिल शर्मा पर बायोपिक अनाउंस की है जिसका टाईटल है ‘फनकार’।

आपको बता दें ​कपिल शर्मा की दो फिल्में पहले ही रिलीज़ हो चुकी हैं जिसमें उन्होने बतौर हीरो काम किया था। उनकी पहली फिल्म थी ‘किस किस को प्यार करूं’ जो कि एक ऐवरेज फिल्म रही थी। इसके बाद कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म ‘फिरंगी’ रिलीज़ हुई थी जो ज्याद कामयाब नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ें: रियेलिटी शो से बने ‘बिग स्टार्स’, जानिये आम से खास बनने की कहानी

Sponsored Ad

Sponsored Ad

अब कपिल शर्मा की बायोपिक (Biopic on Kapil Sharma) ‘फनकार’ की उनांउसमेंट हो चुकी है। फिल्म मे मुख्य भूमिका में कौन होगा इस बात का अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। खैर ​​कपिल शर्मा कि जिंदगी पर बनी बायोपिक कितनी सफल होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताऐगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.