यामी गौतम का अभिनय देख, अजय देवगन को आई स्मिता पाटिल की याद – ये है वजह

0

Ajay Devgan Praises Yami Gautam: बॉलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन ने यामी गौतम की तुलना स्मिता पटिल से की है। यामी गौतम की हाल ही में रिलीज फिल्म ‘A Thursday’ देखने के बाद अजय देवगन ने यामी गौतम (Yami Gautam) की तुलना क्लासिक एक्टर स्मिता पाटिल से कर दी।

अजय देवगन ने की यामी की तारीफ (Ajay Devgan Praises Yami Gautam)

Sponsored Ad

‘A Thursday’ में यामी गौतम के अभिनय को देखकर अजय देवगन ने एक ट्वीट किया और कैप्शन में लिखा “ @यामी गौतम ‘A Thursday’ देखी, मास्टरपीस !!बेवो!!हेट्स ऑफ!! आप अगली स्मिता पाटिल बनने में सक्षम हैं। आपके आने वाले सभी प्रोजेक्ट्स के लिए शुभकामनाएं।”

यामी ने रिट्वीट करके दिया जवाब

अजय देवगन (Ajay Devgan) द्वारा इस ट्वीट के आने के तुरंत बाद यामी गौतम की प्रतिक्रिया आई और उन्होने भी अजय देवगन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रिप्लाई दिया जिसमें यामी ने लिखा “यह तारीफ मेरे लिए बहुत बड़ी है! मैं स्मिता जी से बहुत प्रेरित हूं। उनका काम बेजोड़ है और मैं नहीं मानती कि मैं उनकी अदाकारी के कहीं आस पास भी हूं लेकिन ये पढ़ने के बाद मुझे और अच्छी फिल्मों में काम करने व अच्छे प्रदर्शन करने का प्रोत्साहन मिला है।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

हॉटस्टार डिज़्नीप्लस पर रिलीज़

आपको बता दें यामी गौतम की ‘A Thursday’, 17 फरवरी को हॉटस्टार डिज़्नीप्लस पर रिलीज़ हुई थी और इसमें यामी गौतम के काम की बहुत तारीफ की जा रही है। फिल्म में यामी ने प्ले स्कूल टीचर की भूमिका निभाई है जिसमें स्कूल टीचर 16 छोटे बच्चों को बंधक बना लेती हैं और 5 करोड़ रूपये की डिमांड करती हैं। एक टीचर द्वारा बच्चों को बंधक बनाना और पैसों की डिमांड करना क्यों होता है, इसके लिए आपको ये शानदार फिल्म अवश्य देखनी चाहिए।

मशहूर फिल्म रिव्यू वेबसाईट आईएमडीबी (IMDb) पर ‘A Thursday’ को 10 में से 8.2 की बड़ी रेटिंग मिली है जो हाल ही में रिलीज़ तमाम फिल्मों से कहीं ज्यादा है। IMDb की इस रेटिंग के आधार पर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी बेहतरीन होगी।

ये भी पढ़ें: Sanya Malhotra New Movie: ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ के हिन्दी रीमेक में सान्या मल्होत्रा

डॉयरेक्टर बेहज़ाद खम्बाटा ने बड़ी खूबसूरती से फिल्म को डॉयरेक्ट किया है। फिल्म आरएसवीपी  मूवीज़ (RSVP Movies) और ब्लू मंकी फिल्म्स के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला और प्रेमनाथ राजगोपालन द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.