Selfie Movie Release Date: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ इस दिन हो रही है रिलीज़, शेयर की तारीख

0

मुंबई, अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है। खुद अक्षय ने एक सोशल मिडिया पोस्ट में फिल्म की तारीख (Selfie Movie Release Date) का एलान किया है। इस साल 2022 के शुरू में ही अक्षय ने सोशल मिडिया अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी थी जिसमें उन्होने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये एक फोटो शेयर किया था और उस फोटो में खिलाड़ी कुमार अक्षय और इमरान हाशमी सेल्फी लेते दिखाई दे रहे थे।

Selfie Movie Release Date

Sponsored Ad

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है और साथ में कैप्शन में फिल्म की रिलीज़ डेट भी बताई है। उन्होने हैशटैग ‘सेल्फी’ करते हुए लिखा है 24 फरवरी 2023 (Selfie Movie Release Date) को सिनेमाघरों में मिलता हूं। अक्षय ने फोटो में कलरफुल श्रग टाइप जैकेट पहना है और साथ में काले रंग की जींस, काले रंग के जूते और काले रंग का ही चश्मा पहना है। इस आउटफिट में वे ओपन रूफ कार के शीशे पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।

उन्होने कैप्शन दिया है, “आज के लिए मेरा मंत्र – गर्मी, नमी और अशुद्ध फर…सब चलेगा, बस काम कर, काम कर। #Selfie के लिए मस्त नए गाने की शूटिंग कर रहा हूं”

खास नहीं रहा साल 2022

Sponsored Ad

Sponsored Ad

साल 2022 अक्षय कुमार के लिए कुछ खास नहीं रहा है। इस साल सबसे पहले रिलीज़ हुई ‘बच्चन पांडे’ जिसने विश्वभर से 73.17 करोड़ की कमाई की और फिल्म औसत श्रेणी की रही। ‘बच्चन पांडे’ को, एक हफ्ता पहले रिलीज़ हुई ‘द कश्मीर फाईल्स’ से कड़ी टक्कर मिली थी जिस कारण बच्चन पांडे कुछ खास धमाल नहीं मचा सकी। इसके बाद अक्षय को ‘पृथ्वीराज’ से काफी उम्मीदें थीं जिसे बनाने में 300 करोड़ खर्च हुए थे लेकिन ये फिल्म भी बॉक्स आफिस पर कुछ खास जलवा नहीं बिखेर सकी। फिल्म की कमाई मात्र 81.01 (india) करोड़ रही।

इसके बाद रक्षाबंधन के त्यौहार पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘रक्षाबंधन’, ये फिल्म भी दर्शकों का मन जीतने में नाकाम रही और केवल 52.85 (India) करोड़ की कमाई कर सकी लेकिन अब अक्षय को सेल्फी से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म कितना बिजनेस कर पाऐगी ये तो रिलीज़ (Selfie Movie Release Date) के बाद ही पता चलेगा।

दक्षिण भारतीय फिल्म से प्रेरित ‘सेल्फी’

बॉलीवुड में दक्षिण भारतीय फिल्मों का रिमेक बनाना अब आम हो चुका है। पहले भी कई फिल्में दक्षिण भारत की कॉपी हुईं हैं और काफी अच्छा बिजनेस भी किया है। आपको बता दें अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी की फिल्म ‘सेल्फी’ भी दक्षिण भारत की फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का ही रिमेक है।

2019 में रिलीज़ हुई ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ में पृथ्वीराज और सूरज वेंजरामूदु ने अहम भूमिकाऐं निभाई थीं। ड्राइविंग लाइसेंस, पृथ्वीराज के करियर की तीसरी ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी। देखना होगा कि हिन्दी के दर्शकों को ये कहानी कितनी पसंद आती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.