Pathan Motion Poster: शाहरूख के साथ एक्शन करती दिखाई देंगी दीपिका, ‘पठान’ का फर्स्ट-लुक किया शेयर

0

मुबंई, इस साल फरवरी में रिलीज़ हुई दीपिका पादुकोन की ‘गहराईंया’ के बाद उनकी फिल्म ‘पठान’ की चर्चा जोरों पर है जिसमें उनके साथ शाहरूख खान लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। शाहरूख ने काफी समय से कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं की है। उनकी ‘ज़ीरो’ 2018 में रिलीज़ हुई थी जो बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। खैर, ‘पठान’ में दीपिका किस रूप में नज़र आने वाली हैं इसका फर्स्ट-लुक (Pathan Motion Poster) दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दीपिका ने अपना ‘पठान’ लुक किया शेयर (Pathan Motion Poster)

Sponsored Ad

दीपिका ने सोशल मीडिया पर ‘पठान’ एक मोशन टीज़र (Pathan Motion Poster) शेयर किया है जिसमें वे एंग्री दिखाई दे रही हैं। टीज़र की शुरूआत में एक गोली निकलती दिखाई गई और फिर एक पिस्टल का सीन सामने आता है जो दीपिका के हाथ में है इस मोशन पोस्टर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि वे फिल्म में एक्शन करती दिखाई दे सकती हैं। इस मोशन पोस्टर (Pathan Motion Poster) को शेयर किये कुछ घंटे ही हुए है और ​इस पर लगभग 3 लाख व्यूज़ भी हो चुके हैं। पोस्ट को फैंस का लगातार कमेंट मिल रहा है।

2023 में रिलीज़ होगी फिल्म

शाहरूख खान ने लंबे समय से कोई फिल्म नहीं की है। जब से फिल्म ‘पठान’ का अनाउंसमेंट किया गया है तब से शाहरूख के चाहने वाले उनकी इस फिल्म के इंतजार में हैं। बता दें कि अभी ​फैंस को इस फिल्म का 6 महीने ओर इंतज़ार करना पड़ेगा क्योंकि ‘पठान’ की रिलीज़ डेट 25 जनवरी 2023 रखी गई है। फिलहाल फैंस को दीपिका द्वारा शेयर किये गऐ मोशन पोस्टर (Pathan Motion Poster) से संतोष करना होगा।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

2018 में आई थी शाहरूख की ‘ज़ीरो’

‘पठान’ की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें शाहरूख खान और दीपिका पादुकोन के अलावा जॉन अब्राहम भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं सिद्धार्थ आनंद। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म केवल हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगु भाषा में भी डब की जाऐगी। शाहरूख खान इससे पहले 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ज़ीरो’ में दिखाई दिये थे, इस तरह उनकी 5 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी होगा।

gadget uncle desktop ad

2023 में शाहरूख की ‘पठान’ तो रिलीज़ होगी ही, इसके अलावा उनकी एक ओर फिल्म फ्लोर पर है जिसका नाम है ‘डंकी’। उम्मीद है ये फिल्म भी अगले साल 2023 में ही रिलीज़ हो जाऐ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.