बजट है कम तो OPPO का ये फोन आपके लिए रहेगा एकदम फिट, फीचर्स हैं शानदार

0

नई दिल्ली, स्मार्टफोन का बाज़ार दिन-प्रतिदिन बदलता रहता है। कुछ ही दिन बाद, एक से बढ़िया एक स्पेसिफिकेशन वाला फोन मार्किट में लॉन्च होता ही रहता है। ऐसे में आपका मन भी यही करता होगा कि काश ये शानदार फीचर्स वाला फोन मेरे पास होता लेकिन ऐसे फोन को खरीदने के लिए जेब में बजट का होना भी आवश्यक है तभी आप शानदार स्पेसिफिकेशन का फोन खरीद पाऐंगे परन्तु आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपको OPPO स्मार्टफोन कंपनी का एक मॉडल बताने जा रहे हैं जिसकी स्पेसिफिकेशन बढ़िया तो है ही और ये आपके बजट में भी आ सकता है। हम आपको OPPO A15s के बारे में बताने जा रहे हैं।

OPPO A15s बजट फोन

Sponsored Ad

Oppo A15s स्मार्टफोन 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मार्किट में उतारा गया है और कंपनी ने इसकी लॉन्च कीमत 13,999 या यूं कहें 14 हजार निर्धारित की थी लेकिन कीमत सुनकर परेशान होने की जरूरत नहीं है हम आपको बताऐंगे कि किस तरह आप इस फोन को 9,990 रुपये में खरीद सकेगें। आइये पहले जानते हैं Oppo A15s की स्पेसिफिकेशन के बारे में

ओप्पो A15s स्पेसिफिकेशन

हमने उपर बताया कि ये स्मार्टफोन 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ बाज़ार में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें 6.52 इंच HD+ का बड़ा डिस्पले दिया गया है और फोन को ​बढ़िया स्पीड देने के लिए इसमें Octa-Core MediaTek Helio P35 का प्रोसस्सर दिया गया है। फोन में एंड्रायड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 साफ्टवेयर इस्तेमाल किया गया है।

Oppo A15s
Sponsored Ad

Sponsored Ad

अब बात फोन के शानदार कैमरे की कर लेते हैं, इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सैटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 13MP का, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी शूट के लिए इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा मिल जाता है। फोन को लंबे समय तक चलाने के लिए इसमें 4,230mAh की बैटरी दी गई है। फोन के अन्य फीचर्स में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और फोन के पीछे फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल जाता है।

क्या है OPPO A15s कीमत?

gadget uncle desktop ad

OPPO A15s की स्पेसिफिकेशन जानने के बाद अब आपको बताते हैं कि कैसे आप इस फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आजकल अमेज़ोन प्राइम डे (Amazon Prime Day) डील चल रही है। इस डील के चलते, 14 हजार प्राइस वाले इस स्मार्टफोन ​पर डिस्काउंट डील शुरू है जिसमें आप इसे 9,990 रुपये में ले सकते हैं। इसके अलावा यदि आपके पास कोई पुराना फोन भी है जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं तो OPPO A15s आपको ओर भी कम कीमत में मिल सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.