एल्बम “Himesh Ke Dil Se” का New Song लाल, हरी, पीली चुड़ियां 19 नवम्बर को होगा रिलीज़

0 44

Himesh Reshammiya New Song from Himesh Ke Dil Se: हिमेश रेशमियां की एल्बम “हिमेश के दिल से” का नया “गाना लाल, हरी, पीली चुड़ियां” 19 नवम्बर को रिलीज़ होने वाला है। हिमेश ने खुद इस सॉंग की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस के साथ शेयर की।

Himesh Reshammiya New Song

हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम हैण्डल से अपने नऐ सॉंग की रिलीज़ डेट के साथ एक फोटो भी शेयर की है और साथ ही में उन्होने कैप्शन में लिखा है “एक के बाद एक 24 ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद 19 नवम्बर को नया ट्रैक लाल, हरी, पीली चुड़ियां रिलीज़ होने जा रहा है जो एल्बम हिमेश के दिल से के लिए मैने ही लिखा और कम्पोज़ किया है जिसे गाया है प्रतिभावान अरूणिता कांजीलाल ने, वे पहले भी हिमेश रेशमिया मेलेडीज़ के लिए कमाल के गाने गा चुकी हैं। उन्हे अपना सारा प्यार दें।”

अरूणिता कांजीलाल ने दी है आवाज़

“हिमेश के दिल से”, हिमेश की 5वीं स्टूडियो एल्बम है जिसे स्वंय हिमेश ने ही प्रोड्यूस किया है। इससे प​हले हिमेश ने “सूरूर 2021” और “मूड्स विद मेलॉडी” भी रिलीज़ की थी जिसमें इंडियन आईडल 12 के कन्टेस्टेंट ने शानदार सुरीले सॉंग गाये थे और जिसे श्रोताओं ने खूब प्यार दिया था।

TNG App Install

Himesh Reshammiya New Song “लाल, हरी, पीली चुड़ियां” जो कि एल्बम का सॉंग नं 16 है और गाया है अरूणिता ने जो Indian Idol 12 की रनरअप रहीं थी और पवनदीप राजन इस कान्टेस्ट के विनर रहे थे। हिमेश रेशमिया के पिछले सॉंग तो काफी हिट रहे और यूट्यूब पर मिलियन्स व्यूज़ भी प्राप्त किये लेकिन ये नया सॉंग श्रोताओं का कितना ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगा ये तो 19 नवम्बर के बाद ही पता चल पाऐगा।

आपको बता दें “हमेश रेशमिया मैलॉ​डीज़” का सॉंग “सूरूर 2021” खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर 7 करोड़ 73 लाख से ज्यादा व्यूज़ ले चुका है। उम्मीद है Laal Hari Peeli Choodiyan को भी श्रेताओं का भरपूर प्यार मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.