फिल्म ‘अनेक’ की नई रिलीज़ डेट आई सामने – आयुष्मान ने किया ट्वीट

0

New Release Date of Anek: आयुष्मान खुराना की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘अनेक’ की नई रिलीज़ डेट सामने आ गई है। खुद आयुष्मान ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है। आयुष्मान की ‘अनेक’ अब 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। आपको बता दें पहले इस फिल्म की रिलीज़ डेट 13 मार्च 2022 थी।

New Release Date of “Anek”

Sponsored Ad

आयुष्मान खुराना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर फिल्म अनेक का पोस्टर को शेयर किया और कैप्शन में फिल्म की नई रिलीज़ डेट (New Release Date of Anek) भी शेयर की। उन्होने ट्वीटर पोस्ट में लिखा “It takes just one to make defference. Time to Unite as EK! जीतेगा कौन? हिन्दुस्तान #Anek सिनेमाघरों में 13.05.2022”

अनुभव सिन्हा के होम प्रोडक्शन की फिल्म

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित अनेक उनके ही होम प्रोडक्शन बनारस मीडिया वर्क्स के बैनर तले बनने वाली सबसे महंगी फिल्म है। जो पूर्वोत्तर भारत की भू-राजनीतिक के बैकड्रॉप पर सेट एक थ्रिलर फिल्म है। आयुष्मान खुराना ने पहले भी इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था और फिल्म की रिलीज़ डेट 31 मार्च घोषित की थी।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

उस समय आयुष्मान खुराना ने लिखा था कि “एक ऐसे किरदार के लिए, जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला है, उसके लिए अनुभव सिन्हा से फिर से जुड़कर मैं बहुत ही रोमांचित महसूस कर रहा हूं। भूषण कुमार से सपोर्ट मिला। अनेक सिनेमा की एक अलग भाषा की शुरुआत करेगी।”

आयुष्मान खुराना निभा रहे हैं ‘जोशुआ’ की भूमिका

अनुभव सिन्हा गंभीर कहानियों को चुनते हैं। उन्हें भारत में कंटेंट सिनेमा का पोस्टर बॉय के रूप में जाना जाता है। ये फिल्म अनुभव सिन्हा की काफी महंगी फिल्म है जिसमें आयुष्मान जोशुआ की भूमिका निमा रहे हैं।

आयुष्मान खुराना ने कहा कि “मैं हमेशा उपन्यास कहानियों का समर्थन करता हूं, ‘अनेक’ ने मुझे नए उत्साह के साथ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है. यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो एक व्यक्ति को अपना सब कुछ देने के लिए प्रेरित करती है. मुझे इस बात का बहुत गर्व है कि हमने ऐसी फिल्म बनाई है और इससे भी ज्यादा भाग्यशाली ये है कि मुझे इसमें लीड रोल करने का मौका मिला है.”

ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की फिल्म Doctor G की Release Date आई सामने

आयुष्मान ने कहा कि ये एक नये युग का सिनेमा है और मैं इसमें विश्वास करता हूं। मैं अनुभव सर का शुक्रिया करता हूं कि उन्होने मुझे इस कहानी के लिए चुना।

Leave A Reply

Your email address will not be published.